बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, लोगों ने की पुलिस से जांच की मांग

गया में नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, लोगों ने की पुलिस से जांच की मांग

GAYA : विष्णुपद थाना क्षेत्र के मंगला गौरी के रहने वाले विक्रम शर्मा की पत्नी निशा शर्मा की संदेहास्पद स्थिति में मौत  हो गई. घटना के बाद आनन-फानन में नवविवाहिता के शव को उसके पति एवं एक अन्य व्यक्ति बाइक से श्मशान घाट ले गए और दाह संस्कार कर दिया गया. 

मुहल्ले एवं पड़ोसियों के पुछने पर मृतिका के पति विक्रम द्वारा बताया गया कि उसकी पत्नी के सीढ़ियों से गिरने के बाद इस तरह की घटना हुई है. जबकि  आसपास के लोगों ने बताया की विक्रम आये दिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट और गाली गलौज किया करता था. 

आज भी उसके घर से रोने चीखने की आवाज सुनाई पड़ रही थी. सूत्र बताते हैं कि वविवाहिता की हत्या गला दबाकर कर दी गई है. मामले को दबाने के लिए पति ने विवाहिता के मायके वालों को भी ख़बर नहीं की और दाह संस्कार कर दिया गया. बताया जा रहा है की विवाहिता बेलागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. उसका  एक 3 माह का बेटा भी है. घ

टना के बाद से ही मुहल्ले के लोग आक्रोशित हैं और पुलिस से मामले की जांच की मांग कर रहे हैं. स्थानीय सुधीर कुमार एवं सामाजिक कार्यकर्ता सह भाजपा नेता राजेश कुमार और छोटू के द्वारा भी पुलिस प्रशासन से जांच की मांग की गयी है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News