बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, पति ने बताया प्राकृतिक मौत, परिवार ने कहा - दहेज हत्या

पटना में नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, पति ने बताया प्राकृतिक मौत, परिवार ने कहा - दहेज हत्या

PATNA : पटना के फुलवारी शरीफ में एक नवविवाहिता के गला दबाकर मारने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें विवाहिता के परिजनों ने दहेज के लिए हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। मामले में लगे आरोपों को लेकर पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि भागलपुर के बुद्धू चक निवासी इंद्रदेव मंडल के बेटी सुरभि कुमारी 21 वर्ष की शादी रानी दियारा भागलपुर निवासी महेश मंडल के बेटे सुमन कुमार के साथ 16 जुलाई 2021 को धूमधाम से हुई थी। सुमन कुमार फुलवारी शरीफ के एक नर्सिंग होम में कंपाउंडर के रूप में काम करता है। शादी के बाद दोनों पति पत्नी फुलवारी शरीफ एक नर्सिंग होम के नजदीक किराए के मकान में रहते हैं। सुरभि कुमारी के भाई चंदन कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह उन्हें पता चला कि उनकी बहन की हत्या कर दी गई है। जब वे फुलवारीशरीफ अपने बहन के घर पहुंचे तो देखा कि उनकी बहन कमरे में मृत पड़ी हुई है। 

पति पर लगाया आरोप

चंदन ने फुलवारीशरीफ थाने में इसकी सूचना देकर बहन को दहेज के लिए हत्या करने का आरोप सुमन कुमार पर लगाया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुरभि के पति सुमन कुमार को हिरासत में ले लिया है। वही, फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी एकरार अहमद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों के द्वारा दहेज हत्या का मामला फुलवारीशरीफ थाने में दर्ज कराया गया है।

Suggested News