बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम-रांची इंटरसिटी में आग की खबर से मची भगदड़, दूसरी पटरी आ रही मालगाड़ी की चपेट में आए कई यात्री, अब तक चार की मौत

सासाराम-रांची इंटरसिटी में आग की खबर से मची भगदड़, दूसरी पटरी आ रही मालगाड़ी की चपेट में आए कई यात्री, अब तक चार की मौत

LATEHAR : खबर झारखंड के लातेहार से है, जहां सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में चार लोगों की मौत की पुष्ट हो गई है। वहीं कई और लोगों के मारे जाने की बात कही जा रही है। मामले लातेहार एसपी अंजनी अंजन  बताया है कि तीन डेड बॉडी रिकवर कर लिए गए हैं. आसपास के इलाकों में पुलिस छानबीन कर रही है. लिहाजा, कुछ और लोगों के हताहत होने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता.वहींस्टेशन पर गरीब रथ एक्सप्रेस रूकी हुई है. इधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद एबुलेंस भी घटना स्थल पर पहुंच चुकी है. 



हादसा लातेहार जिले के कुमंडीह स्टेशन के पास शुक्रवार की रात  हुआ है.जानकारी के अनुसार सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस जैसे ही कुमंडीह स्टेशन के पास पहुंची थी, इस दौरान किसी ने हल्ला मचा दिया कि ट्रेन के इंजन में आग लग गई है। जिसके बाद यात्रियों में अफरा तफरी मच गई. यात्री ट्रेन से उतरकर भागने लगे। इसी दौरान अचानक विपरीत दिशा से एक मालगाड़ी आ गई। जिसकी चपेट में कई यात्री आ गए। 



बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार तीन लोगों की मौत हुई है. मृतकों में दो पुरूष जबकि एक महिला है. मृत यात्रियों की पहचान नही हो पाई है. मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. वहीं, कई लोग घायल हो गए हैं. 



मामले में धनबाद रेल मंडल के पीआरओ पुष्कर ने ईटीवी भारत को बताया कि दुर्घटना की सूचना मिली है. लेकिन अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि कितने लोग हताहत हुए हैं. रेल डिवीजन के प्रवक्ता ने बताया कि पूरे मामले में विस्तृत जानकारी ली जा रही है विस्तृत जानकारी लेने के बाद इसे साझा किया जाएगा.



घटना की जानकारी मिलने के बाद बरवाडीह से रेलवे के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं. दुर्घटना में जख्मी लोगों का इलाज स्थानीय स्तर पर किया जा रहा है. मौके पर भगदड़ मची हुई है और लोगों के चीखने चिल्लाने की आवाजें आ रही है.


Suggested News