बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NEWS4NATION IMPACT : बालू के अवैध कारोबार मामले में दो थानों के थानेदार सस्पेंड, सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

NEWS4NATION IMPACT : बालू के अवैध कारोबार मामले में दो थानों के थानेदार सस्पेंड, सभी पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

PATNA : अवैध बालू खनन एवं बालू लदे गाड़ियों से वसूली के मामले में एसएसपी मनु महाराज ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मालसलामी एवं दीदारगंज थाना प्रभारी को सस्पेंड  कर दिया तथा थाना के सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। बता दें कि न्यूज4नेशन ने अवैध बालू खनन एवं वसूली की खबर प्रमुखता से चलाई थी, जिसके बाद एसएसपी ने यह बड़ी कार्रवाई की है। 

एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मालसलामी थाना प्रभारी प्रेम राज चौहान तथा दीदारगंज थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद को सस्पेंड कर दिया। साथ ही दोनों थाना के सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया।



बताया जा रहा है कि स्थानीय थानेदारों की मिलीभगत से ही बालू की गाड़ियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों से बाहर निकाला जा रहा था। एसएसपी को लगातार अवैध बालू कारोबार की सूचना मिल रही थी, जिसके बाद उन्होंने अपने स्तर से मामले की जांच करवाई तो यह पता चला कि स्थानीय थानों की मिलीभगत से बालू माफिया अपना कारोबार कर रहे हैं। 

23 अगस्त, गुरुवार की रात में ही एसएसपी ने एएसपी अभियान को पूरे मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा, जिसके बाद छापेमारी कर 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया और मौके से 33 गाड़ियां पकड़ी गयीं। एसएसपी ने इस मामले में दोनों थानों की पुलिस को भी दोषी पाया।

Suggested News