...तो नीतीश ने लालू-राबड़ी राज पर किया प्रहार ? तेजस्वी के सामने CM बोले- पहले पटना में क्या था...शाम में दूकानें बंद हो जाती थीं

...तो नीतीश ने लालू-राबड़ी राज पर किया प्रहार ? तेजस्वी के सामने CM बोले- पहले पटना में क्या था...शाम में दूकानें बंद हो जाती थीं

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सामने ही यह कहकर चौंका दिया कि पहले क्या स्थिति थी? पटना में कुछ था....शाम होते ही सारी दुकानें बंद हो जाती थीं. आज कितना काम हुआ है. नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि आप मीडिया वाले पहले और अब की स्थिति के बारे में नई पीढ़ी को बताइए। 

नीतीश ने पुराने दौर की बात को किया याद,मीडिया से भी याद कराने को कहा 

ज्ञान भवन में आयोजित स्वास्थ्य विभाग के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि हम लोग अपने बल पर बिहार को विकसित करने की कोशिश कर रहे हैं. जो भी संभव है उससे आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे प्रेस वाले लोग मौजूद हैं.इनको तो हम बराबर नमन करते हैं. हमरा बतवा तो एकाध बार ही छपता है. बात तो उनकी छपती है न....। जो लोग करते नहीं हैं, उन्हीं की बात छपती है. नीतीश कुमार ने लालू-राबड़ी राज का नाम लिये बिना कहा कि  पहले पटना में रहते थे... चलते थे... तो कैसा लगता था. नीतीश ने पूछा पटना कोई दुकान था जी? शाम होते सब बंद रहता था. आजकल देख रहे हैं कितना ज्यादा विकसित हो रहा है.

बिहार में हुए काम का करें बखान 

नीतीश कुमार ने कहा कि हम तो प्रार्थना कर रहे हैं. ऊपर वालों का जो प्रचार चलता है चलाइए, लेकिन बिहार में जो काम हुआ है, कृपा करके उसको चला दें ताकि नई पीढ़ी को जानकारी रहेगी. आज देखिए कितनी महिलाएं यहां पर मौजूद हैं. पहले क्या बुरा हाल था पढ़ाई का. पत्रकारों से सीएम नीतीश ने कहा कि मेरे खिलाफ जो बोलता है अंड-बंड उसको छापें, कोई दिक्कत हमको नहीं है, हमको कोई मतलब नहीं है .लेकिन बिहार का जो विकास हुआ है और जो काम किया गया है. उस बारे में जरूर बताइए। हम हाथ जोड़कर प्रार्थना करेंगे कि कृपा करके पुराने समय से लेकर अब तक जो काम हुआ उसका भी थोड़ी-थोड़ी चर्चा करते रहिएगा. आप भी बिहार के रहने वाले हैं. बिहार का भी ख्याल करिएगा.बिहार का कितना बड़ा बड़ा पत्रकार केंद्र में रहता है. उन लोगों से भी कहेंगे कि मेरे खिलाफ जितना बुलवाना है बोलवायें हम कोई दिक्कत नहीं, लेकिन बिहार का विकास हुआ है उसकी चर्चा जरूर करें.


Find Us on Facebook

Trending News