बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

"गायब हो रहे RJD को नीतीश कुमार ने दिया था ऑक्सीजन", जदयू के संजय झा ने तेजस्वी यादव को दिया करारा जवाब, कहा- युवाओं की नहीं बल्कि...

"गायब हो रहे RJD को नीतीश कुमार ने दिया था ऑक्सीजन", जदयू के संजय झा ने तेजस्वी यादव को दिया करारा जवाब, कहा- युवाओं की नहीं बल्कि...

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को 74 वर्षीय बुजुर्ग प्रधानमंत्री बताया है। जिसको लेकर जदयू ने बड़ा पलटवार किया है। जदयू के राजसभा सांसद संजय झा ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा है कि, 2010 के चुनाव का रिजल्ट याद है ना कौन गायब हो रहा था। उन्होंने साथ ही तेजस्वी यादव के बयान की वो युवाओं के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं को लेकर कहा कि, तेजस्वी युवाओं की नहीं बल्कि अपने परिवार को राजनीति में स्थापित करने की लड़ाई लड़ रहे हैं। 

सभा के बीच में ही लड़खड़ा जा रहे पीएम को बुजुर्ग कहने वाले

राजसभा सांसद संजय झा ने तेजस्वी के द्वारा पीएम मोदी को बुजुर्ग कहने पर कहा कि, पीएम मोदी सुबह से कितना मीटिंग कर रहे हैं। शाम में रोड शो कर रहे हैं। और जो उनको बुजुर्ग कह रहे हैं वो मंच में बीच में ही लड़खड़ा जा रहे हैं। बता दें कि, तेजस्वी यादव की अररिया में चुनावी सभा संबोधित करने के दौरान तबीयत बिगड़ गई थी। वहीं बिगड़ी तबीयत में भी तेजस्वी चुनावी दौरा कर रहे थे जिसके कारण उनकी तबीयत अधिक खराब हो गई है और उन्हें व्हीलचेयर पर बैठा के पटना वापस लाया गया है। 

राजद को जदयू ने दिया ऑक्सीजन

वहीं राजद का कहना है कि इस बार बिहार से एनडीए का सफाया हो जाएगा। जिसको लेकर संजय झा ने कहा कि, राजद वालों को 2010 का रिजल्ट याद है ना कौन गायब हो गया था तब। संजय झा ने कहा कि, राजद को नीतीश कुमार और जदयू ने ऑक्सीजन दे दिया। नहीं तो खत्म हो रहे थे। उन्होंने कहा कि, जनता मालिक है। नीतीश कुमार बिहार के लोगों के दिल में बसते हैं। रिजल्ट आने दीजिए तो पत्ता चल जाएगा कि कौन खत्म हो रहा है और कौन नहीं। 

परिवार को राजनीति में स्थापित करने की लड़ाई लड़ रहे तेजस्वी 

मालूम हो कि, तेजस्वी यादव लगातार अपने बयान में कह रहे हैं कि वो बिहार के युवाओं के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। जिसको लेकर संजय झा ने कहा कि, तेजस्वी युवाओं की नहीं, परिवार के लोगों को राजनीति में स्थापित करने की लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीं तेज प्रताप के बायन की सेना के जवानों की शहादत पीएम मोदी की वजह से हो रहा है को लेकर कहा कि, जम्मू कश्मीर की घटना कोई पहली घटना नहीं है। वहां शुरू से ही ऐसा माहौल रहा है और सरकार इस पर एक्शन ले रहा है।

जनता लेगी हिसाब

वहीं झारखंड सरकार के मंत्री के निजी सचिव के नौकर के घर से करोड़ों रुपए मिलने के मामले में संजय झा ने कहा कि, विपक्ष के लोग इस स्केल पर पैसा कमा रहे हैं और चुनाव में दुरुपयोग कर रहे हैं, सामने में दिखाई पड़ रहा है, देश की जनता सब देख रही है और देश की जनता इस चुनाव में हिसाब ले लेगी। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि, तीसरे फेज के पांचवों सीटों पर एनडीए की एकतरफा जीत होगी। 

Suggested News