बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छोटे सरकार को टपकाने के लिए 'नीतीश कुमार' ने उपलब्ध कराया था हथियार, पुलिस ने किया गिरफ्तार,15 कारतूस एक पिस्टल बरामद

छोटे सरकार को टपकाने के लिए 'नीतीश कुमार' ने उपलब्ध कराया था हथियार, पुलिस ने किया गिरफ्तार,15 कारतूस एक पिस्टल बरामद

PATNA : राजधानी में कोर्ट परिसर में पैसे के लिए ले गए छोटे सरकार को अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो सूत्रों को घटनास्थल से ही गिरफ्तार किया था और वहीं उनके पास से पिस्टल को भी बरामद किया गया था। फिर एक बार इस मामले में पटना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नीतीश कुमार नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। नौबतपुर में हुई गिरफ्तारी में उसके पास से 15 जिंदा कारतूस एक मैगजीन और एक पिस्तौल बरामद किया है।

 इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए वेस्ट एसपी राजेश कुमार ने बताया है कि पुलिस ने घटना की अनुसंधान शुरू की और जिसमें पता चला कि सूत्रों को हथियार माहिया करने वाला नीतीश था जो की 15 दिसंबर को मरीन ड्राइव पर स्कॉर्पियो कर से पहुंचा था और अपराधियों को हथियार मुहैया कराया था।

 दरअसल तीन हथियार मनोज मानिक गिरोह के इस सदस्य को दिया गया जिसमे 1 पिस्टल 15 जिंदा कारतूस और एक मैगजीन के साथ नीतेश को गिरफ्तार किया है पुछताछ में नितेश ने घटना की पूरी हकीकत बयान की है फिलहाल पुलिस इस मामले में कई चेहरों का खुलासा हुआ है।  जिस पर पुलिस की कार्रवाई जारी है 

गौरतलब हो कि बीते 15 दिसंबर को छोटे सरकार उर्फ अविषेक सिंह को बेऊर जेल से दानापुर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था जिस दरम्यान दो शूटरों द्वारा पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट परिसर में दनादन गोलियां मारकर घटना स्थल पर ही मौत के घाट उतारा था हालांकि पुलिस की दिलेरी ने दोनों अपराधियों को हथियार के साथ धर लिया था। 

मिली जानकारी के अनुसार हत्या की सुपारी मनोज माणिक द्वारा देने और हथियार मुहैया कराने का खुलासा किया गया है फिलहाल पुलिस पर्दे के पीछे के चेहरे का खुलासा करने में जुटी है।

Suggested News