बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'नीतीश कुमार को नए चश्में की जरूरत', पत्रकार हत्याकांड को लेकर भड़के सम्राट चौधरी, कहा- सीएम आराम से घूम रहें हैं और बिहार में...

'नीतीश कुमार को नए चश्में की जरूरत', पत्रकार हत्याकांड को लेकर भड़के सम्राट चौधरी, कहा- सीएम आराम से घूम रहें हैं और बिहार में...

PATNA: बिहार में शुक्रवार की सुबह सुबह अपराधियों ने पत्रकार की हत्या कर दी है। जिसके बाद से राज्य की सियासी पारा हाई हो गई है। जहां एक तरफ सीएम ने जांच की आदेश दी है। वहीं भाजपा के द्वारा इस मामले में नीतीश कुमार र निशाना साधा जा रहा है। बता दें कि, बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पत्रकार हत्याकांड को लेकर कहा कि,  नीतीश कुमार को बिहार में अपराध नहीं दिख रहा है। उनको नए चश्में की जरूरत है। उनके लिए नया चश्मा लाना पड़ेगा। 

पुलिस सुरक्षा देने में रही विफल

सम्राट चौधरी ने कहा कि, अररिया जिले में जिस तरह विमल यादव जी की हत्या हुई है, यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के पत्रकार साथियों की और पुलिस कर्मी की हत्या शुरू हो गई है। वहीं विमल यादव अपने भाई सरपंच के हत्या के मुख्य गवाह भी थे। पुलिस कर्मी उन्हें सुरक्षा देने में विफल रही है।


सीएम को नए चश्में की जरूरत

वहीं सीएम पर निशाना साधते हुए चौधरी ने कहा कि, नीतीश कुमार अराम से दिल्ली बम्बें घूम रहे हैं। और उनको बिहार में हो रहे अपराध दिख ही नहीं रही है। नीतीश कुमार को नया चश्मा देना पड़ेगा ताकि उन्हें दिखे ही बिहार में अपराध बढ़ रहा है। राज्य में किस तरह पत्रकार की हत्या हो रही है, पुलिस वालों की हत्या हो रही है, गौ तस्कर सक्रिय हो गए है, बालू माफिया, शराब माफिया और गुंडों का राज स्थापित हो गया है। नीतीश कुमार के लिए बाहर से चश्मा बनाना पड़ेगा। 

दरवाजा खोलवा पत्रकार को मारी गोली

बताते चलें कि, अररिया के रानीगंज के एक दैनिक अखबार के रिपोर्टर विमल कुमार यादव की शुक्रवार सुबह बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने सुबह सुबह उनके घर का दरवाजा खटखटाया और आवाज देकर बाहर बुलाया और ज्यों ही वह घर का दरवाजा खोला, बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रानीगंज थाना क्षेत्र बेलसरा के हीरो शोरूम के पीछे स्थित घर का है। इससे दो साल पहले इनके सरपंच भाई की इसी तरह बदमाशों ने हत्या कर दी थी। जिसमें वह मुख्य गवाह था और ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मुख्य गवाह होने के कारण बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। 

Suggested News