जदयू के बड़े नेताओं के बीजेपी के संपर्क में होने के दावा करनेवाले उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर आ गया नीतीश कुमार का बयान, क्या कहा जानिए

जदयू के बड़े नेताओं के बीजेपी के संपर्क में होने के दावा करनेवाले उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर आ गया नीतीश कुमार का बयान, क्या कहा जानिए

PATNA : जदयू के बड़े बड़े नेता भाजपा के संपर्क में है। बीते रविवार को जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान ने बिहार की राजनीति में हंगामा खड़ा कर दिया। खास तौर पर जदयू में इस बयान को लेकर कई तरह के कयास लगने शुरू हो गए कि आखिर उपेंद्र कुशवाहा अपनी पार्टी में किन बड़े नेताओं की बात कर रहे हैं। जदयू नें उनसे बड़े नेता सिर्फ ललन सिंह और नीतीश कुमार ही हैं। तो यह बड़े नेता यह दोनों ही तो नहीं है। बिहार की राजनीति में यह सवाल सभी के मन में उठने लगा। ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा  के इस  बयान को लेकर अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के बयान से पल्ला झाड़ लिया है।
 नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर कहा कि वह क्या बोलना चाहते थे, यह बात मुझसे ज्यादा वह ही बेहतर तरीके से बता सकते हैं. आखिर किन बड़े नेताओं की वह बात कर रहे हैं, यह उपेंद्र कुशवाहा ही बेहतर तरीके सब सकते हैं। इससे पहले नीतीश  कुमार ने दो दिन पहले उपेंद्र कुशवाहा के  जदयू छोड़ने की चर्चा को लेकर कहा था कि वह पहले भी बीजेपी  के साथ चुके हैं, फिर वापस लौटे। अब उपेंद्र कुशवाहा  क्या चाहते हैं, यह बात तो  उपेंद्र कुशवाहा ही बेहतर बता सकते हैं।

बता  दें कि एक दिन पहले ही उपेंद्र कुशवाहा नई दिल्ली से अपना हेल्थ चेकअप कराकर वापस पटना लौटे थे। इस दौरान उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर भाजपा में जाने की संभावनाओं को लेकर हो रही चर्चा पर साफ कहा कि पार्टी के बड़े नेता भी बीजेपी के संपर्क में हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News