सिर्फ सत्ता की मलाई ही नहीं, विपक्ष में रहकर जनसेवा की भावना रखें नीतीश कुमार : राजेश राठौड़

सिर्फ सत्ता की मलाई ही नहीं, विपक्ष में रहकर जनसेवा की भावना रखें नीतीश कुमार : राजेश राठौड़

PATNA: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा अपनी अंतिम चुनाव की घोषणा करने पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि केवल सत्ता की मलाई चाभने के आदि नीतीश कुमार बिहार की जनता की सेवा विपक्ष में रहकर भी कर सकते हैं। 

कांग्रेस विपक्ष का भी सम्मान करना जानती है।  सम्भावित हार से भयभीत होकर नीतीश कुमार हताशा और निराशा से घिर गए हैं। लगातार सत्ता में बने रहने के कारण उनको लोकतंत्र में विपक्ष की सकारात्मक भूमिका का ज्ञान नहीं रहा है। कोई भी जनता का प्रतिनिधि जो जनता का असली हितैषी होगा वो सत्ता ही नहीं  विपक्ष में रहकर भी जनसेवा कर सकता है। राजेश राठौड़ ने आगे कहा कि नीतीश कुमार की हताशा लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है। 

सम्भवतः नीतीश कुमार और भाजपा महागठबंधन की लहर भांप कर खुद को विपक्ष में भी बैठने लायक स्थिति में नहीं पा रही है इसलिए वें इसप्रकार का बयान देने लगे हैं। प्रदेश प्रवक्ता ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कोरोना के नाम पर बिहार की जनता को वापस न बुलाने वाले बिहार के मुखिया को बिहार की जनता दुबारा सत्ता में नहीं बुलाएगी, इसीलिए वें शोक में अपनी रैलियों में अपने भय का इजहार कर दे रहें हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News