बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR NEWS : नो पार्किंग जोन में वाहन चालकों को गाड़ी लगाना पड़ा महंगा, कई गाड़ियां जब्त, कई से वसूला गया जुर्माना

BHAGALPUR NEWS : नो पार्किंग जोन में वाहन चालकों को गाड़ी लगाना पड़ा महंगा, कई गाड़ियां जब्त, कई से वसूला गया जुर्माना

BHAGALPUR : भागलपुर यातायात पुलिस नो पार्किंग जोन में लगाए गए गाड़ियों के खिलाफ लगातार कड़ा रुख अख्तियार कर रही है. यातायात थानाध्यक्ष रविंद्र महतो के नेतृत्व में नियमों की अनदेखी कर नो पार्किंग जोन में  लगाए गए चार पहिया वाहन और दोपहिया वाहन चालकों पर  कानूनी डंडा चलाया गया है. शहरी क्षेत्र के खलीफाबाग चौक, स्टेशन चौक, वैरायटी चौक, सुजागंज बाजार सहित मुख्य बाजारों में नो पार्किंग जोन में लगाए गए फोर व्हीलर और बाइक को यातायात थाना अध्यक्ष रविंद्र महतो के नेतृत्व में मिनी क्रेन के माध्यम से थाना पहुंचाया गया. 

वहीँ दर्जनों गाड़ियों से जुर्माना वसूल कर आइंदा नो पार्किंग जोन में गाड़ी नहीं लगाने की नसीहत देते हुए छोड़ दिया गया. इस दौरान यातायात थानाध्यक्ष ने बताया की सीनियर एसपी के निर्देश पर बाजार में जहां-तहां चार पहिया वाहन और बाइक लगाने वालों पर कार्रवाई की जा रही है. इस दौरान यातायात प्रभारी ने शहरी क्षेत्र के सभी दुकानदारों से गाड़ियां पार्किंग जोन में लगाने की अपील भी की. 

बताते चलें की बेतरतीब तरीके से बाइक लगाए जाने के कारण लगने वाले जाम की समस्या को देखते हुए, भागलपुर की सीनियर एसपी निताशा गुड़िया की पहल पर पुलिस मुख्यालय ने चार पहिया वाहन और बाइक को सहूलियत से उठाने के लिए दो मिनी क्रेन भागलपुर पुलिस को मुहैया कराया था.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Suggested News