बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बकाया नहीं चुकाना पड़ा महंगा, दुकानदार ने पहले बेरहमी से पीटा फिर मार दी गोली, मौत के बाद फूटा गुस्सा, पुलिस के छुट रहे पसीना

बकाया नहीं चुकाना पड़ा महंगा, दुकानदार ने  पहले बेरहमी से पीटा फिर मार दी गोली, मौत के बाद फूटा गुस्सा, पुलिस के छुट रहे पसीना

मोतिहारी में दुकान का बकाया पैसा नहीं देने पर दुकानदार ने पहले युवक को पकड़कर जमकर पिटाई किया ।उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दिया ।घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।वही आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर मे आग लगा दिया ।सूचना पर पहुची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया गया ।लेकिन लोगो का आक्रोश देख कई थाना पुलिस को बुलाया गया ।घटना सोमवार की देर रात्रि का बताया जा रहा है।घटना बंजरिया थाना के चैलहा टाल की बतायी जा रही है।

बंजरिया थाना क्षेत्र के चैलाहां टाल में दुकान का बकाया पैसा नहीं देने पर एक युवक की हत्या कर दी गयी. उसे पहले बेरहमी से पीटा गया. उसके बाद गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. घटना सोमवार देर शाम की है. मृतक की पहचान नरेश सहनी  चैलाहा टाल के रामचंद्र सहनी का पुत्र के रूप में किया गया।घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. नाराज लोगों ने आरोपियों के घर में आग लगा दी. फिर जमकर प्रदर्शन करने लगें.

 सूचना मिलते ही बंजरिया थानाध्यक्ष  दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने. उन्होंने घटना की सूचना वरीय अधिकारियों को दी. उसके बाद मुफस्सिल इंस्पेक्टर  नगर, मुफस्सिल, तुरकौलिया, रघुनाथपुर सहित पुलिस लाइन से भारी संख्या में महिला व पुरुष जवानों ने पहुंच कर आक्रोशित लोगों को समझने में जुटी रही.वही पुलिस ने  आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया. उनसे पूछताछ चल रही है.

 बताया जाता है कि नरेश ने अपने ही गांव के राजेंद्र साह की किराना दुकान से उधार सामान खरीदा था. उधार चुकता नहीं करने को लेकर दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था. सोमवार को देर शाम दुकानदार राजेंद्र साह व उसके परिजनों ने मिलकर नरेश को पकड़ लिया. उसकी जमकर धुनाई की. उससे भी उनका जी नहीं भरा, तो गोली मार उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना से गुस्साएं लोगों ने दुकानदार के घर में आग तो लगायी ही, उसके पड़ोसी वशिष्ठ नारायण दूबे के घर के साथ गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. उनके घरों को भी चारों तरफ से घेर लिया था. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद वशिष्ठ नारायण दुबे सहित उनके परिवार के लोगों को उग्र ग्रामीणों से बचाकर उन्हें घर से बाहर निकाल सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. पुलिस स्थिति नियंत्रण में बता रही है, लेकिन तनाव की स्थिति को देखते हुए कई थानों की पुलिस चैलाहा टाल न में कैंप कर रही है.

 पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया है. साक्ष्य संकलन कर जांच के लिए उसे एफएसएल टीम ले जायेगी. सदर एएसपी शिखर चौधरी ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. उसने पूछताछ की जा रही है. शव का पोस्टमार्टम रात में ही कराया जायेगा. स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है. अबतक जो जानकारी मिली है, उसके अनुसार आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है.

रिपोर्ट- हिमांशु कुमार

Suggested News