इफ्तार के बहाने बढ़ी नजदीकियां, अब जीतन राम मांझी के इफ्तार में शिरकत करेंगे सीएम नीतीश

इफ्तार के बहाने बढ़ी नजदीकियां, अब जीतन राम मांझी के इफ्तार में शिरकत करेंगे सीएम नीतीश

PATNA: राजनीति में न कोई दुश्मन होता है और न  दोस्त।कुछ समय पहले तक नीतीश कुमार के धुर विरोधी रहे पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की नजदीकियां इन दिनों नीतीश कुमार से बढ़ती हुई दिख रही है।

जीतनराम मांझी जदयू की तरफ से हजभवन में आयोजित इफ्तार में पहुंच गए।जहां सीएम नीतीश ने गर्मजोशी से  मांझी का स्वागत किया।अब बारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की है।सीएम  कल यानि सोमवार को मांझी के सरकारी आवास पर आयोजित दावत-ए-इफ्तार में शिरकत करेंगे।

सीएम नीतीश के इफ्तार में शामिल होने के बाद मांझी ने कहा था कि जदयू ने उन्हें इफ्तार के लिए आमंत्रित किया था।इसमें राजनीति की कोई बात नहीं है।पूर्व सीएम ने कहा था मेरे और नीतीश जी के बीच कोई खिचड़ी नहीं पक रही है।उन्होंने कहा था कि उन्होंने भी सीएम नीतीश कुमार को इफ्तार के लिए आमंत्रित किया है।नीतीश जी उनके आवास पर आयोजित इफ्तार में शिरकत करेंगे।

हालांकि आज जदयू के इफ्तार में बीजेपी का कोई नेता शिरकत नहीं कियाषवहीं बीजेपी की तरफ से आयोजित इफ्तार में भी जदयू नेताओं ने भाग नहीं लिया।लेकिन सीएम नीतीश के धूर विरोधी और महागठबंधन के घटक दल के नेता जीतनराम मांझी जदयू की इफ्तार में शिरकत कर बिहार में एक बार राजनीतिक चर्चा को गरमा दिया है।  

Find Us on Facebook

Trending News