एनएसआईटी की टीम ने जीता टीचिंग प्रजेंटेशन प्रतियोगिता, रजिस्ट्रार ने शिक्षकों और छात्रों को दी बधाई

एनएसआईटी की टीम ने जीता टीचिंग प्रजेंटेशन प्रतियोगिता, रजिस्ट्रार ने शिक्षकों और छात्रों को दी बधाई

PATNA : बिहटा स्थित नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी(एनएसआईटी) की टीम ने जमशेदपुर में आयोजित कार्यशाला-सह-प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया है. 10 फरवरी को जमशेदपुर के सेंटर फॉर एक्सीलेंस में टेक्नोप्रेन्योरशिप एंड स्कीलिंग पर कार्यशाला आयोजित किया गया था. इस कार्यशाला के दूसरे हिस्से में टीचिंग प्रजेंटेशन प्रतियोगिता आयोजित की गई थी. जिसमें भाग लेनेवालों को विभिन्न तरह के बिजनेस आइडिया प्रस्तुत करने थे. 

इस प्रतियोगिता में झारखंड के युवा उद्यमी की दो टीम, नेशनल मेडिकल लैब की चार टीम, टाटा स्टील की दो टीम और एनएसआईटी की एक टीम ने भाग लिया. लेकिन बाजी एनएसआईटी की टीम ने मारा. एनएसआईटी टीम को प्रथम स्थान मिला. एनएसआईटी की टीम में छात्र शाहबाज, विवेक और सैफ अली शामिल थे. वहीँ टीम के मेंटर डॉ. अनिके दत्त थे. 

एनएसआईटी टीम का थीम था, ‘रूलर इकोनॉमिक बूस्ट थू्र मल्टी ऑपरेशनल मशीन’. कार्यशाला में एमएसएमई के इंडोर डायनिस टूल रूम के जीएम आनंद दयाल उपस्थित थे. उन्होंने बताया कि विभिन्न इंक्यूबेशन सेंटर में अपना बिजनेस शुरू किया जा सकता है. वहीं एक्सएलआरआई के पूर्व फैकल्टी प्रो. प्रबल कुमार सिंह ने बिजनेस शुरू करने के लिए बैंक से सहायता लेने का तरीका बताया. 

उन्होंने बताया कि बैंक से कैसे फंड मिलेगा.  एनएसआईटी की टीम के जीतने पर रजिस्ट्रार कृष्ण मुरारी सिंह ने छात्रों और शिक्षकों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि, एनएसआईटी के विद्यार्थी हर बार अच्छा परफॉर्मेंस करते हैं और इस बार भी किया है. संस्थान की ओर से ऐसे विद्यार्थियों और शिक्षकों को हरसंभव सहायता जारी रहेगी. ऐसे लोगों को उत्साहवर्धन आगे भी जारी रहेगा. 

Find Us on Facebook

Trending News