बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डॉक्टर के यहां डकैती मामले का सनसनीखेज खुलासा, बदले की भावना से नर्स ने रची थी साजिश

डॉक्टर के यहां डकैती मामले का सनसनीखेज खुलासा, बदले की भावना से नर्स ने रची थी साजिश

MUNGER : मुंगेर से डकैती का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर बदले की भावना से एक डॉक्टर के घर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने जब तहकीकात शुरू की तो उसे कई चौंकानेवाली बातों का पता चला। पुलिस को पता चला कि एक नर्स ने डॉक्टर के घर डकैती की पटकथा लिखी थी। 

नर्स की गिरफ्तारी के बाद पूरा मामला खुल गया। तीस साल की नर्स ने बताया कि जमालपुर रेलवे अस्पताल के अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राकेश कुमार सिन्हा पिछले दस सालों से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। 

सनसनीखेज खुलासा, नर्स ने रची थी साजिश

डॉक्टर ने नर्स को यह झांसा दे रखा था कि वह जमालपुर स्थित सरकारी रेलवे अस्पताल में उसकी सरकारी नौकरी लगवा देगा लेकिन जब नर्स को लगा कि डॉक्टर उसके साथ ब्लफबाजी कर रहा था तो वह एक दूसरे व्यक्ति से शादी कर लेती है। यहां तक तो सब ठीक चला। नर्स को सात महीने का एक बेटा भी है। लेकिन डॉक्टर से यह सब देखा नहीं गया और उसने नर्स के पति को उसकी पिछली जिंदगी के बारे में सबकुछ बता दिया। यह सब जानने के बाद नर्स का पति उसे छोड़ देता है। इससे नर्स बौखला जाती है और अपने पुरुष दोस्तों के साथ मिलकर डॉक्टर से बदला लेने की नीयत से 16 सितंबर को उसके सरकारी क्वार्टर में डकैती की वारदात को अंजाम देती है। 

नर्स के 6 पुरुष दोस्त गिरफ्तार

ईस्ट कॉलोनी जमालपुर की पुलिस ने नर्स और उसके 6 पुरुष दोस्तों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवकों के पास से एक देसी पिस्तौल, एक जीवित गोली और डकैती में लूटे गए सीसीटीवी कैमरा का डिवाइस बरामद किया गया। एसपी बाबू राम ने बताया कि यदि पीड़िता डॉक्टर के खिलाफ यौन शोषण का लिखित शिकायत दर्ज कराती है तो विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी।    

Suggested News