बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुल्हड़ पिज्जा वाले कपल का अश्लील वीडियो लीक, हुआ वायरल, कपल ने ये किया बड़ा खुलासा

कुल्हड़ पिज्जा वाले कपल का अश्लील वीडियो लीक, हुआ वायरल, कपल ने ये किया बड़ा खुलासा


पंजाब के जालंधर में कुल्हड़ पिज्जा नाम की दुकान चलाने वाले सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर फिर से विवादों में हैं.  20 सितंबर से सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो सहज और उनकी पत्नी गुरप्रीत के निजी पलों का है. दोनों यूनिक कुल्हड़ पिज्जा बनाकर बेचने के लिए वायरल हुए थे. अब उनकी चर्चा उनके वीडियो बनाने को लेकर हो रही है.  मामला इतना गंभीर हो गया है कि पुलिस तक पहुंच गया है.एफआईआर दर्ज हुई है.सहज अरोड़ा का कहना है कि यह वीडियो फेक है और AI जेनरेटेड है.  

कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोरा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया जिसमे उन्होंने ऐसे सभी दावों को नकार दिया जो उनको लेकर सोशल मीडिया पर हो रहे हैं.

वहीं सहज अरोड़ा ने अपनी शिकायत में एक महिला और ब्लॉगर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने जिस महिला पर आरोप लगाए हैं उसे पुलिस ने पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन में बुलाया. सहज का आरोप है कि यह महिला एक ब्लॉगर की मदद से कपल को ब्लैकमेल कर रही थी. सहज ने पुलिस को मोबाइल फोन पर आए कुछ मेसेज के स्क्रीन शॉट भी दिए हैं.

कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोरा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया जिसमे उन्होंने ऐसे सभी दावों को नकार दिया जो उनको लेकर सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. उन्होने आगे कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने जालंधर के पुलिस थाने में उन्होने शिकायत दर्ज करा दी है.

 कुल्हड़ पिज्जा का विवादों में रहना कोई नई बात नहीं है. बता दें कुछ दिन पहले एक फूड ब्लॉगर ने उनका वीडियो बनाकर पोस्ट किया. दोनों इंटरनेट की दुनिया में छा गए. खूब वायरल हुए। दोनों की सेल भी बढ़ गई. तब दोनों की खूब चर्चा हुई. कुछ समय पहले, यह जोड़ा तब सुर्खियों में आया था जब भोजन की गुणवत्ता को लेकर एक ग्राहक के साथ उनकी बहस हो गई थी. कथित तौर पर इससे पहले यह जोड़ा सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रचार करने को लेकर भी चर्चाओम में रहा है.


Suggested News