ओडिशा से पटना लाई जा रही 3.25 करोड़ के गांजे के साथ दो गिरफ्तार...डीआरआई ने ऐसे की कार्रवाई...

ओडिशा से पटना लाई जा रही 3.25 करोड़ के गांजे के साथ दो गिरफ्तार...डीआरआई ने ऐसे की कार्रवाई...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पुलिस पदाधिकारी काफी सुस्त दिख रहे हैं ऐसे में ओडिशा से पटना लाए जा रहे गांजे की एक भरी खेप को गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा गया है । गांजे की खेप के साथ दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है यह सभी पटना के ही रहने वाले हैं।


मिली जानकारी के अनुसार डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस ने गुप्त सूचना के आधार पर औरंगाबाद में गांजा की बड़ी खेप पकड़ी है। डीआरआई के अनुसार ओडिशा से पटना जा रहे एक ट्रक से 2160.680 किलोग्राम गांजा पकड़ा गया है। इसकी अनुमानित कीमत 3.25 करोड़ है। गांजा को मक्के की बीज में छिपाकर लाया जा रहा था। इस मामले में मोकामा और अथमलगोला के रहने वाले 2 लोगों श्रीकांत राय और शिशुपाल कुमार को गिरफ्तार किया गया है। डीआरआई ने बुधवार को दोनों आरोपियों को पटना में डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज की कोर्ट में पेश किया। डीआरआई के अनुसार गांजा की बरामदगी औरंगाबाद के संडा गांव से हुई है। डीआरआई ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक (नंबर-सीजी08-वाई9081) को पकड़ा। जांच के दौरान 216 पैकेट गांजा जब्त किया गया, जिसे 12 टन मक्के की बीज के नीचे छिपा कर रखा गया था। 

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर डीआरआई ने मादक पदार्थों और जाली नोटों की जब्ती के लिए अभियान चला रखा है। इसी क्रम में गांजा की यह बरामदगी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News