बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बच्चे से निकाली पुरानी रंजिश : बांका में आठवीं कक्षा के छात्र का अपहरण कर की हत्या, शव को तालाब में फेंका

बच्चे से निकाली पुरानी रंजिश : बांका में आठवीं कक्षा के छात्र का अपहरण कर की हत्या, शव को तालाब में फेंका

BANKA : बांका में दबंगों ने अपहरण के बाद 14 वर्षीय आठवीं कक्षा के छात्र दिलखुश की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया। मंगलवार को परिजनों ने दिलखुश कुमार का अपहरण कर लेने का चार लोगों पर आरोप लगाया था। पुलिस ने बुधवार की संध्या ग्रामीणों की सूचना पर शव को शिकनपुर गांव स्थित तालाब से बरामद किया है।घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार शिकनपुर गांव निवासी रामदेव यादव ने मंगलवार को पुलिस को दिए आवेदन में कहा था कि एक जनवरी को पुरानी रंजीश को लेकर गांव के ही अप्पो यादव, निवास यादव,निर्मल यादव, प्रभास यादव ने मेरे घर में घुसकर गाली गलौज करते हुए मेरे साथ मारपीट कर मुझे जख्मी कर दिया था। जिसका विरोध करने पर पूरे घर वालों को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से सभी फरार हो गया। इसके बाद मैं और मेरे पुत्र दिलखुश कुमार किसी तरह डरे और सहमे रात को खाना खाकर सो गए थे। 

 मंगलवार की सुबह मैंने अपने पुत्र को सोए अवस्था में छोड़कर अपने खेत पर  पटवन करने के लिए चला गया पटवन करके वापस लौटे तो घर से मेरा पुत्र दिलखुश कुमार गायब था। इसके बाद आसपास एवं रिलेटिव के यहां भी काफी खोजबीन किए लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद उक्त चारों दबंगो के विरुद्ध मारपीट करने एवं पुत्र का अपहरण कर लेने का आरोप लगाते हुए प्राथमिक की दर्ज कराया गया था।

पुलिस द्वारा केस दर्ज करके मामले की छानबीन कर ही रही थी कि बुधवार की संध्या शिकानपुर गांव स्थित तालाब में एक बालक का शव मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से तालाब से शव को बाहर निकल गया।ऊक्त शव को देखते ही एक दिन पहले अपहरण हुए दिलखुश कुमार के रूप में पहचान हुई। सूचना के बाद मौके पर मृतक के माता और पिता पहुंचते ही दहाड़ मार कर रोने लगे। 

थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। आवेदन के अनुसार पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Suggested News