बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

DGP के निर्देश पर बिहार पुलिस ले रही है पांच प्रण, अब और मजबूती से करेगी जनता की सेवा

DGP के निर्देश पर बिहार पुलिस ले रही है पांच प्रण, अब और मजबूती से करेगी जनता की सेवा

JAMUI: पुलिस दिवस 2024 के अवसर पर बिहार के डीजीपी आरएस भट्टी के निर्देश पर बिहार के हर जिले में बिहार पुलिस के अधिकारी और जवान पांच प्रण ले रहे हैं। इसी के तहत आज जमुई के टाउन थाना परिसर में पुलिस कप्तान डॉक्टर शौर्य सुमन की अध्यक्षता में जमुई पुलिस के अधिकारियों समेत जवानों ने पांच प्रण लिए। 

पांच प्रण को लेकर एसपी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार 100% FIR दर्ज कर वादी को प्राप्ति रशीद उपलब्ध कराना, महिला अपराध की सुनवाई महिला पुलिस द्वारा करना, गांव एवम महल्लो का अपराध सर्वेक्षण करना एवम व्हाट्सएप ग्रुप से जोड़ना, सभी संवेदनशील इलाकों का सीसीटीवी से निगरानी सुनिश्चित करना, टॉप 10 अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करना, जीरो टॉलरेंस के साथ महिला अपराध और रंगदारी को रोकना, न्यायालय से प्राप्त समन/वारंट का तामिला इत्यादि।

जिसे लेकर आज जमुई पुलिस द्वारा प्रण लिया गया है। आगे उन्होंने बताया की जमुई पुलिस द्वारा सभी पांच प्रण को लेकर गंभीरता पूर्वक कार्य किए जायेंगे। साथ ही इसका परिणाम आपको आगे वाले दिनों में देखने को मिलेगा। मौके पर सदर डीएसपी सतीश सुमन, प्रशिक्षु डीएसपी दुर्गेश दीपक, टाउन थाना प्रभारी अरुण कुमार सहित दर्जनों पुलिस के अधिकारी और जवान उपस्थित थे।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News