तेजस्वी यादव के निर्देश पर राजद कार्यालय को दिया जा रहा है नया लुक, नई लाइट के साथ बैठने के लिए होगी अधिक जगह

तेजस्वी यादव के निर्देश पर राजद कार्यालय को दिया जा रहा है नया लुक, नई लाइट के साथ बैठने के लिए होगी अधिक जगह

PATNA : राजद की जमीन की मांग को भले ही राज्य सरकार ने मानने से इनकार कर दिया हो, लेकिन इसके बाद भी राजद कार्यालय को नए रंग रूप में ढालने की तैयारी शुरू कर दी गई है। जिसकी मॉनिटरिंग खुद तेजस्वी यादव कर रहे हैं। राजद कार्यालय में न सिर्फ नई सीलिंग लाइट लगाई जा रही है, बल्कि इस बात की भी कोशिश की जा रही है कि कार्यालय में अधिक अधिक से लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। माना जा रहा है पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के पटना आने से पहले पार्टी कार्यालय में यह बदलाव का काम पूरा कर लिया जाएगा।


जगदानंद के चैंबर में किया जा रहा है चेंज

पार्टी कार्यालय में सबसे पहले लालू प्रसाद का चेंबर है. जहां फिलहाल तेजस्वी यादव बैठते हैं, वहीं उनके ठीक सामने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का चेंबर है। जहां बुधवार को खुद तेजस्वी यादव निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने चेंबर में जरुरी बदलाव करने की बात कही थी। इस दौरान तेजस्वी यादव ने बैठक के लिए बने बोर्ड रूम में भी बदलाव किया गया है। वहीं पार्टी प्रवक्ताओं के लिए भी चेंबर की व्यवस्था की गई है। जिससे अब पार्टी कार्यालय पहले से अधिक व्यवस्थित नजर आ रहा है। 

की थी जमीन की मांग

इससे पहले राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यालय के विस्तार के लिए राज्य सरकार से जमीन उपलब्ध कराने की मांग की थी। इसके लिए कार्यालय के बगल में खाली पड़ी जमीन का सुझाव दिया गया था,लेकिन राज्य सरकार ने जमीन के कानून विवाद में फंसे होने के कारण आवंटित करने में असमर्थता जाहिर की थी। जिसके बाद पार्टी कार्यालय ने मौजूदा जगह में जरुरी बदलाव करने का फैसला लिया।






Find Us on Facebook

Trending News