चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, BJP कैंडिडेट के प्रचार के लिए चिराग भी आ गए नजर, लेकिन कहां हैं चाचा पारस

चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, BJP कैंडिडेट के प्रचार के लिए चिराग भी आ गए नजर, लेकिन कहां हैं चाचा पारस

PATNA : मोकामा और गोपालगंज में तीन नंवबर को होनेवाले उपचुनाव के चुनाव प्रचार के लिए आज आखिरी दिन है। बीजेपी और महागठबंधन के दिग्गज नेता दोनों विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए लगे हुए हैं। यहां तक कि पार्टी में टूट के बाद बीजेपी से नाराज चल रहे लोजपा ( रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान भी अपनी नाराजगी खत्म कर चुके हैं और मोकामा में बीजेपी उम्मीदवार सोनम देवी के लिए सोमवार को रोड शो करते हुए नजर आए। वहीं आज वह गोपालगंज भी जानेवाले हैं। लेकिन इन सबके बीच एक सवाल यह भी उठ रहा है कि चिराग पासवान के चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस इस उपचुनाव में प्रचार से क्यों दूर हैं और वह  कहां हैं। इसको लेकर चर्चा भी रही है कि आखिर पशुपति पारस ने चुनाव प्रचार में हिस्सा क्यों नहीं लिया। वह भी तब जब चिराग पासवान ने यह कह दिया कि वह बीती बातों को भूलने की कोशिश कर रहे हैं।

दिल्ली में हैं पशुपति पारस

बताया जा रहा है कि पशुपति पारस इन दिनों दिल्ली में है। उनके दोनों सीटों पर चुनाव प्रचार में शामिल होने का कार्यक्रम बना था, लेकिन यह बताया गया कि उनकी तबीयत सही नहीं है। ऐसे में उनके सारे कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया। हालांकि उनकी पार्टी ने पहले ही साफ कर दिया है कि दोनों सीटों पर होनेवाले उप चुनाव में वह भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करेंगे।

बता दें कि दोनों सीटों पर होनेवाले उपचुनाव के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है। ऐसे में राजद और बीजेपी के सारे दिग्गज नेता आज इन क्षेत्रों में रोड शो और चुनावी सभा करनेवाले हैं। जहां बीजेपी के लिए चिराग पासवान, निरहुआ, सुशील मोदी सहित दूसरे बड़े नेता आज प्रचार करते दिखेंगे, वहीं दूसरी तरफ राजद कैंडिडेट के लिए तेजस्वी और ललन सिंह रोड शो करेंगे।



Find Us on Facebook

Trending News