अखिलेश यादव के बहाने जीतन राम मांझी ने लालू परिवार पर साधा निशाना, कहा- 'अब राजा का बेटा राज नहीं करेगा'

अखिलेश यादव के बहाने जीतन राम मांझी ने लालू परिवार पर साधा निशाना, कहा- 'अब राजा का बेटा राज नहीं करेगा'

पटना. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने अखिलेश सिंह से इतिहास पढ़ने को कहा और इतिहास से सबक सीखने को कहा. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि 'अब राजा का बेटा राज नहीं करेगा.' जीतन राम मांझी ने कहा इशारों-इशारों में राजद को भी लपेट लिया है. उन्होंने कहा कि बिहार यदि राजद उनकी पार्टी और दलित को नजर अंदाज नहीं करती, तो यह हाल नहीं होता. जीतन राम मांझी ने कहा जो मेरे साथ बिहार में हुआ, वह भीम आर्मी के चिफ चंद्रशेखर आजाद के साथ यूपी में अखिलेश कर रहे हैं. अखिलेश को भी यूपी में सबक मिलेगा.

जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कहा, 'इतिहास पढ़ने का नही सीखने का भी विषय है. बिहार चुनाव से अगर अखिलेश यादव ने कुछ सीख लिया होता तो शायद भीम आर्मी को नजरअंदाज नहीं करतें. वैसे जो हश्र बिहार के दलितों ने उनके रिश्तेदार का किया. यूपी में वही हाल अखिलेश यादव का होने वाला है. #अब_राजा_का_बेटा_राज_नहीं_करेगा.'

बता दें कि बिहार विधानसाभ चुनाव 2020 के दौरान जीतन राम मांझी की पार्टी की राजद के साथ चुनाव लड़ने की अटकलें लगायी जा रही थी. लेकिन दोनों पार्टी की बात नहीं बनी. इसके बाद हम पार्टी ने एनडीए के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ी. इसमें हम पार्टी को बिहार विधानसभा चुनाव में चार सीट मिली थी.


Find Us on Facebook

Trending News