बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑर्केस्ट्रा में काम देने के बहाने बच्चियों से करा रहे थे देह व्यापार का धंधा, नौ किशोरियों को चंगूल से कराया गया मुक्त

ऑर्केस्ट्रा में काम देने के बहाने बच्चियों से करा रहे थे देह व्यापार का धंधा, नौ किशोरियों को चंगूल से कराया गया मुक्त

BETIA : प•चम्पारण के बेतिया से बड़ी खबर है जहां जिला बाल कल्याण समिति ने पुलिस की मदद से नौ नाबालिग लड़कियों को ऑर्केष्ट्रा से मुक्त कराया है। बाल कल्याण समिति ने उस वक्त धावा बोला जब लड़कियों से आरकेष्ट्रा में काम कराया जा रहा था जिसके बाद पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की गई और सभी लड़कियो को मुक्त कराया गया।

मुक्त कराई गई सभी लड़कियां पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं। जिनके परिवार वालो को सूचना दे दी गई है। जहां श्रीनगर थाना क्षेत्र में संयुक्त कार्रवाई की गई। जहां आरकेष्ट्रा में काम कराया जा रहा था। वहीं बच्चियो से देह व्यापार भी कराया जा रहा था। नौ बच्चियो के साथ साथ एक बच्चे का भी रेस्क्यू किया गया है और मौके से पुलिस ने आरकेष्ट्रा चलाने वाले दो लोगो को गिरफ्तार किया। जिनसे पूछताछ की जा रही है। बच्चियों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है और उनके परिवार वालो को सूचना दे दी गई हैं। जिनके पहुंचने के बाद सभी बच्चियो को उनके परिवारवालों के हवाले कर दिया जाएगा।

लापता बच्ची को ढूंढते हुए पहुंची पुलिस

बता दें कि पश्चिम बंगाल में एक बच्ची लगभग एक साल से लापता है। जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी करने पहुंची थी।  जहां से नौ अन्य लड़कियों को भी बरामद किया गया। इस मामले में गिरफ्तार आरकेष्ट्रा संचालक राम बाबू सिंह और पूजा दास है जिसकी तलाश बंगाल पुलिस को भी थी और यह दोनों मानव व्यापार के सरगना हैं जो बंगाल से बच्चियो को काम दिलाने का झांसा देकर लाते हैं और उन बच्चियो से आरकेष्ट्रा में नाच गाना के साथ देह व्यापार कराया जाता है ।


Suggested News