बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुहागरात पर नई नवेली दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया शर्मनाक कांड, बोला-मुझे…, उड़े घरवालों के होश

सुहागरात पर नई नवेली दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया शर्मनाक कांड, बोला-मुझे…, उड़े घरवालों के होश

डेस्क: सुहागरात के दिन पति जैसे  ही सेज पर पहुंचा,दुल्हन ने दूल्हे के सामने बैग से शराब निकालकर गट गट पीना शुरु कर दिया. दूल्हे ने टोका तो दुल्हन ने भद्दी गाली देना शुरु कर दिया और कसकर धुनाई कर दी . उपर से धमकी की अगर किसी को बताया तो सुसाइट करके तुम्हें फंसा दूंगी. .दुल्हे ने किसी तरह रात गुजारी  लेकिन सुबह ये क्या, रुपए और गहने लेकर दुल्हन चंपत हो चुकी थी. दुल्हे ने अपने परिजनों को बताया, केस दर्ज हुआ तो चौकाने वाला खुलासा सामने आया.  

राजस्थान के पाली जिले के सोजत सिटी थाना इलाके की संतोष देवी ने केस दर्ज कराया और  पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की.  संतोष देवी ने तहरीर में लिखाया है कि उसके बेटे उत्तमचंद से शादी उसके दूर के रिश्तेदार वीरेंद्र सिंह ने आर्थिक रुप से कमजोर  सुजाता नाम की लड़की है से दो लाख रुपए लेकर कराया .

रुपया कैश देने के बाद इस साल जनवरी में दोनों परिवारों के बीच में सहमति बनी और शादी हो गई, लेकिन शादी वाले दिन हीं कांड हो गया. सुजाता अपने कमरे में दूल्हे का इंतजार कर रही थी तो दूल्हा कमरे में आया । उसने जैसे . दूल्हा महोदय आए तो दरवाजा बंद कर दुल्हन सुजाता ने अपने बैग से देसी शराब निकाल कर पीना शुरू कर दिया . दूल्हे ने विरोध किया तो दुल्हन सुजाता ने उसे गाली गलौज की और उसे बेड के नीचे पटक कर कस कर धो दिया और किसी को बताने पर सुसाइड करने तक की धमकी दे दी.

उत्तम चांद ने कमरे में वह रात बेहद डर के साए में गुजारी. अगली सुबह जब सुजाता कमरे में नहीं मिली तो उत्तम ने अपने परिवार को इसकी सूचना दी . परिवार ने घर की तलाशी ली तो लाखों रूपों के जेवर और कैश लेकर सुजाता गायब हो चुकी थी. परिवार ने शादी कराने वाले वीरेंद्र सिंह को पकड़ा तो वीरेंद्र सिंह ने सुजाता को धमकाया . सुजाता फिर से अपनी सास और ससुर से माफी मांगने के नाम पर घर पहुंची  और  इस बार फिर करीब 25 से 30 हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गई.

अब मामला पहुंचा पुलिस के पास . पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु की तो  पता चला सुजाता पहले से शादीशुदा है. उसके पहले पति का नाम सुंदर सिंह है और वह धौलपुर जिले में रहता है. पुलिस की जांच से खुलासा हुआ कि सुंदर सिंह और सुजाता यानी पति-पत्नी मिलकर इसी तरह से लोगों को ठगते हैं और रुपया गहना गायब कर लोगों को मूर्ख बनाते हैं.

Suggested News