बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में अलग अलग जगहों पर अगलगी से एक सौ घर जलकर हुए राख, एक ही परिवार के तीन बच्चों की झुलसने से हुई मौत

मोतिहारी में अलग अलग जगहों पर अगलगी से एक सौ घर जलकर हुए राख, एक ही परिवार के तीन बच्चों की झुलसने से हुई मौत

MOTIHARI : मोतिहारी में आज दिनभर कहीं न कहीं आग का कहर बरसता रहा। आग लगने से मोतिहारी के राजा बाजार, कोटवा चकिया, कुड़वाचैनपुर को मिलाकर लगभग 100 घर जलकर स्वाहा हो गए। वही लाखों की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है। वही कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र के गोरगवा में आग में झुलसने से तीन बच्चे की मौत हो गयी है। 

जबकि आग से लगभग 4 दर्जन घर भी जलकर स्वाहा हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही सिकरहना एसडीओ, डीएसपी, सीओ, थाना पुलिस पहुचकर गांव में कैम्प कर रही है। वही कई फायर बिग्रेड की गाड़ी से आग पर काबू पाया गया है। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है। वही पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजने की तैयारी में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र के गोरगवा में अचानक लगी आग में 4 दर्जन घर जलकर स्वाहा हो गए। आग की लपट इतनी तेज थी कि देखते ही देखते कुछ ही क्षण में सभी समान सहित 3 बच्चा भी झुलस गया। 

झुलसने से तीनों बच्चो की मौत हो गयी। तीनों बच्चे एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। सूचना मिलते ही सिकरहना एसडीओ सहित प्रशासन पहुँच कर फायर बिग्रेड की गाड़ी की मदद से आग पर काबू करने के प्रयास में जुटे रहे। मृतक तीनों बच्चों का का शव पुलिस बरामद कर अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News