बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मारपीट में बुरी तरह से घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, परिवार में मचा कोहराम, दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

मारपीट में बुरी तरह से घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, परिवार में मचा कोहराम, दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

प•चम्पारण के नौतन थाना क्षेत्र मे एक सप्ताह पूर्व हुए जमीनी विवाद मे मारपीट में जख्मी व्यक्ति की ईलाज के दौरान मौत हो गई.  एक सप्ताह पुर्व जमीन को लेकर मारपीट हुई थी.  शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया.  सैकड़ों की संख्या में महिला और पुरुष थाना पहुंच गए और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने लगे .  सुचना पर पहुंचे डीएसपी रजनीश कांत प्रियदर्शी ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और कार्रवाई का आश्वासन दिया.

बेतिया के नौतन थाना क्षेत्र में  एक सप्ताह पूर्व जमीन को लेकर हुई मारपीट में घायल अमिरका यादव 47 वर्ष की मौत गुरुवार की शाम पटना में इलाज के दौरान हों गई. मृतक का शव देर रात गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

 शुक्रवार की सुबह सैकड़ों की संख्या में महिला व पुरुष परिजन के साथ थाना पहुंच गए और दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग करने लगे. इस सुचना पर पहुंचे डीएसपी रजनीश कांत प्रियदर्शी ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया.

 मृतक के पुत्र हृदया कुमार यादव ने बताया कि जमीन को लेकर उनके पट्टीदारो ने विगत एक सप्ताह पुर्व मारपीट किया था जिसमें उनके पिता अमिरका यादव गंभीर रूप ले घायल हो गए थे. जिनका ईलाज पटना में चल रहा था,अनकी मौत गुरुवार को हो गई.

रिपोर्ट- आशीष कुमार

Suggested News