बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा, बीजेपी वर्चुअल रैली के जरिए 10 करोड़ परिवार को गिनाएगी काम

मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा, बीजेपी वर्चुअल रैली के जरिए 10 करोड़ परिवार को गिनाएगी काम

Desk: भारतीय जनता पार्टी कोरोना वायरस की महामारी के बावजूद नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर पूरे देश में अभियान चलाएगी. हालांकि बीजेपी महामारी को देखते हुए इस अभियान को डिजिटल माध्यम से ही चलाएगी. पार्टी केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में जन जन को बताने का अभियान चलाएगी.

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ के अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित भी करेंगे. जेपी नड्डा का यह संबोधन फेसबुक लाइव के जरिये होगा. हर स्तर पर वर्चुअल तरीक़े से रैली का भी आयोजन किया जाएगा.

असल में, मोदी सरकार और बीजेपी को इस महीने सत्ता में दोबारा आए एक साल हो रहे हैं. मगर कोरोना संकट को लेकर अभी तक यह साफ नहीं था कि बीजेपी पहली वर्षगांठ को कैसे मनाएगी. मोदी सरकार की 2019 में सत्ता में दोबारा वापसी को 30 मई को सालभर हो जाएगा. 2014 से ही जब मोदी पहली बार प्रधानमंत्री बने थे, तब से ही बीजेपी और सरकार वर्षगांठ के मौके पर अपनी उपलब्धियों को लोगों को बताती रही है.

बता दें कि 23 मई 2019 में लोकसभा चुनाव के नतीजे आए थे. प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई थी. नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बने थे. 30 मई को मोदी सरकार 2.0 का 1 साल का कार्यकाल पूरा हो जाएगा. 

Suggested News