बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मास्टर की से खोली लॉक और दिनदहाड़े ले उड़ा बाइक, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

मास्टर की से खोली लॉक और दिनदहाड़े ले उड़ा बाइक, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र के सरेया वार्ड नंबर चार निवासी वेव मीडिया के पत्रकार के घर के दरवाजे के पास खड़ी मोटर साईकिल को अज्ञात चोरों ने दिनदहाड़े चोरी कर ली। चोरी की वारदात मौके पर लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर मोटर साईकिल की बरामदगी में जुट गई है।

दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है की  सरेया वार्ड नंबर 4 निवासी आलमगीर अहमद के बेटा नवाब अहमद रोज की तरह अपना स्प्लेंडर मोटर साईकिल अपने घर के पास खड़ी कर घर में थे। इसी बीच जब वह घर से बाहर निकलकर कही जाने वाले थे तभी अपनी मोटर साईकिल को ना देख कर इधर उधर खोजे लेकिन कही पता नही चल सका। इसके बाद जब सीसीटीवी कैमरे को  खंगाला गया तो उसके चोरी की वारदाता कैद हो गई थी। जिसमे साफ नजर आ रहा है किस तरह एक बाइक पर सवार दो लोग पहुंचे और पहले घर से आगे बढ़कर वापस लौटे और कुछ देर के लिए खड़ा हुए। इसके बाद बाइक सवार एक व्यक्ति बाइक से उतरा जबकि दूसरा वही खड़ा रहा। और अपने पैकेट से चाबी निकाल कर दूसरे व्यक्ति को दे दिया जिसके बाद दूसरे व्यक्ति ने पत्रकार के मोटरसाइकिल पर बैठकर मोटर साइकिल लेकर फरार हो गया .

फिलहाल इस मामले में पीड़ित पत्रकार ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज करवाकर बाइक की बरामदगी के लिए गुहार लगाई है।

Suggested News