पीएम मोदी के लॉक डाउन फैसले का कायल हुआ विपक्ष, धुर विरोधी चिदंबरम ने बताया उन्हें कमांडर

पीएम मोदी के लॉक डाउन फैसले का कायल हुआ विपक्ष, धुर विरोधी चिदंबरम ने बताया उन्हें कमांडर

News4nation desk : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना को लेकर 21 दिनों का लॉक डाउन किया है। मोदी के इस फैसले का अब विपक्ष भी कायल हो गया है। पीएम के धुर विरोधी वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कोविड-19 के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने का आह्वान किया है। चिदंबरम ने कोरोना के खिलाफ जंग को ‘ऐतिहासिक क्षण’ और मोदी को कमांडर व जनता को सैनिक बताया।


 चिदंबरम ने कहा कि मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी का 21 दिनों का देशव्यापी लॉकडाउन ऐतिहासिक क्षण है। हमें 24 मार्च से पहले तक अपनी सभी बहसों को पीछे छोड़कर लॉकडाउन को देखना चाहिए, जो कोरोना के खिलाफ एक नई जंग की शुरुआत है।
 
 पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम प्रधानमंत्री, केंद्र और राज्य सरकारों को अपना पूरा समर्थन दें। कांग्रेस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने हालांकि इसे चिदंबरम की निजी राय बताया और कहा कि यह पार्टी की राय नहीं है।

वहीं उन्होंने इस मुश्किल दौर के लिए सरकार दस सुझाव भी दिए। जिसमें गरीब, वंचितों, किसान और मजदूरों के बैंक खाते में रुपये डालने के अलावा सभी जरूरी वस्तुओं और सेवाओं पर 1 अप्रैल से 30 जून तक जीएसटी में पांच फीसदी कटौती करने का सुझाव दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News