बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति का भाभी के साथ अवैध सम्बन्ध का विरोध करना पत्नी को पड़ा महंगा, मारपीट कर घर से किया बेदखल, अस्पताल में चल रहा है इलाज

पति का भाभी के साथ अवैध सम्बन्ध का विरोध करना पत्नी को पड़ा महंगा, मारपीट कर घर से किया बेदखल, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : लोगों ने सच ही कहा है कि जब पति-पत्नी के रिश्ते में किसी तीसरे की एंट्री हो जाए तो वह रिश्ता कभी सच्चा रिश्ता नहीं हो सकता। उस रिश्ते में कभी प्यार और विश्वास की कोई जगह नहीं रह जाती। ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर जिले के काटी के पानापुर आप थाना क्षेत्र से सामने आ रही है। जहां भाभी के प्यार में पागल पति ने अपने पत्नी को मारपीट कर घर से बेदखल कर दिया है। जिसके बाद पूरे मामले को लेकर अब पीड़ित पत्नी ने अपने बेवफा पति सहित ससुराल वालों पर प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

मई 2022 में हुई थीं पीड़ित प्रीति की शादी

आपको बताते चले की मनियारी थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली प्रीति कुमारी की शादी मई 2022 में पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के गोदाई फुल्काहा निवासी रंजीत कुमार के साथ हुई थी। शादी के एक महीने तक सब कुछ ठीक ठाक रहा। जिसके बाद प्रीति कुमारी के जिंदगी में तूफान खड़ा होना शुरु हो गया।

पति ने अपने नव विवाहिता पत्नी को पहुंचा दिया था मायके

बताया जा रहा है की शादी होने के 1 महीने के बाद ही पति रंजीत कुमार सिंह अपने नवविवाहिता पत्नी प्रीति कुमारी को मायके पहुंचा दिया और खुद वापस अपने घर आ गया। जिसके बाद वहां से रंजीत कुमार सिंह तमिलनाडु चला गया। वही मायके पहुंचाने के बाद अपनी पत्नी से फोन पर बातचीत तक नहीं करता था।

कुछ दिनो बाद मायके वालों ने ही प्रीति को पहुंचाया था ससुराल

वही रंजीत कुमार सिंह जब अपने नवविवाहिता पत्नी प्रीति कुमारी को मायके छोड़ कर तमिलनाडू चला गया और फोन पर बातचीत करना भी उचित नहीं समझा तो प्रीति को सुसराल बालो पर संदेह हुआ। जिसके बाद प्रीति अपने मायके वालों के साथ सुसराल पहुंची और रहने लगी।

अपने से सुसराल पहुंची प्रीति के साथ शुरु हुआ प्रताड़ना का दौर

वही पति पर संदेह होने के बाद जब प्रीति कुमारी अपने मायके वालों के साथ अपने ससुराल पहुंच कर रहने लगी तो पति के साथ-साथ सभी ससुराल वालों ने प्रीति कुमारी के साथ गाली गलौज और अक्सर मारपीट करने लगे। हद तो तब हो गई जब एक दिन प्रीति कुमार की जमकर पिटाई कर दी गई और प्रीति के मायके वालों को फोन करके यह कहा गया कि अगर अपनी बेटी को नहीं ले गया तो आज इसका अंतिम दिन होगा।

प्रीति के मायके वालों ने किसी तरह प्रीति को बचाकर अपने साथ ले आए मायके

पूरे मामले को लेकर पीड़ित प्रीति कुमारी के भाई ने बताया कि जब प्रीति कुमारी के ससुराल से फोन आया कि अगर अपनी बेटी की जान बचाना चाहते हैं तो इसे ले जाइए। जब हम लोग प्रीति के ससुराल पहुंचे तब देखा कि इन लोगों ने प्रीति के साथ जमकर मारपीट कर उसे बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया है। जिसके बाद किसी तरह उसको वहां से मायके लेकर आया गया और इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां कई दिनों से उसका इलाज चल रहा है।

पुरे मामले को लेकर पीड़ित प्रीति कुमारी ने दर्ज कराई प्राथमिकी

वहीं अब पूरे मामले को लेकर पीड़ित प्रीति कुमारी ने अपने पति सास जेठानी और भैसुर सहित कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें पीड़ित प्रीति कुमारी ने बताया है कि उनके पति रंजीत कुमार सिंह का अपनी ही भाभी के साथ अवैध संबंध था। जिसका प्रीति विरोध करती थी। जिसको लेकर प्रीति कुमारी के साथ अक्सर मारपीट की जाती थी और अपने मायके से पैसे और गाड़ी मांग कर लाने के लिए कहा जाता था। वही जब प्रीति इसका विरोध करती थी तो उसके साथ सभी लोग मिलकर मारपीट करते थे। पूरे मामले को लेकर पानापुर ओपी थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और प्राथमिकी अभियुक्त के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News