बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व राष्ट्रपति से मिला हम का शिष्टमंडल, वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर सौंपा ज्ञापन, कहा- देश के लिए बड़े बदलाव के हैं संकेत

पूर्व राष्ट्रपति से मिला हम का शिष्टमंडल, वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर सौंपा ज्ञापन, कहा- देश के लिए बड़े बदलाव के हैं संकेत

DELHI: हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर का एक शिष्टमंडल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार के मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन की अध्यक्षता में शुक्रवार को दिल्ली स्थित वन नेशन वन इलेक्शन के कार्यालय में पूर्व राष्ट्रपति सह वन नेशन वन इलेक्शन कमेटी के अध्यक्ष रामनाथ कोविंद से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

शिष्टमंडल में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश कुमार पांडेय, राष्ट्रीय सचिव दिलीप यादव, कमलेश सिंह एवं दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष रजनीश कुमार शामिल थे। इस मौके पर वन नेशन वन इलेक्शन पर पार्टी का विचार राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.संतोष कुमार सुमन ने कमेटी के अध्यक्ष के सामने रखा। 

उन्होंने कहा कि अगर एक देश एक एक चुनाव का कॉन्सेप्ट लागू होता है तो देश में आर्थिक बोझ घटेगा। साथ ही चुनाव के कारण कई जनहित के कार्य बाधित हो जाते हैं। वह निरंतर चलता रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि बिहार जैसे विकासशील राज्यों को इस तरह के कॉन्सेप्ट से ज्यादा फायदा होगा। चुनाव में सरकारी राशि का अनावश्यक खर्च रूकेगा और वह पैसा जनहित के कार्यों में खर्च किया जाएगा। देश के लिए यह निर्णय बड़े बदलाव का संकेत है।

Suggested News