मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी लावारिस कार का मालिक मिला, मगर पुलिस उससे सवाल नहीं कर सकी , जानें क्यों?

मुकेश अंबानी के घर के बाहर खड़ी लावारिस कार का मालिक मिला, मगर पुलिस उससे सवाल नहीं कर सकी , जानें क्यों?

DESK: एशिया के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटकों से भरी कार मिलने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दक्षिण मुंबई के पेडर रोड स्थित एंटीलिया बाहर 25 फरवरी को विस्फोटकों से भरी एक स्कॉर्पियो खड़ी मिली थी. 24 फरवरी को देर रात 1 बजे यह गाड़ी अंबानी के घर के बाहर खड़ी की गई थी. दूसरे दिन गुरुवार को इस पर पुलिस की नजरें गईं और कार बरामद की गई. कार के अंदर से जिलेटिन की 20 छड़े मिली थीं, जिसके बाद पुलिस के होश उड़ गए थे.

मामले को लेकर शुक्रवार को बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ. विस्फोटक के साथ मिली कार के मालिक के बारे में पुलिस को अहम जानकारी मिली. जानकारी के मुताबिक कार के मालिक का नाम मनसुख हिरेन निकला. जबतक उस शख्स से और जानकारी मिल पाती, तबतक ही यह खबर आई की मनसुख हिरेनकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. शहर के ठाणे इलाके से शव को पुलिस ने बरामद किया. अभी तक की जानकारी के अनुसार पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है. मामले को लेकर महाराष्ट्र बीजेपी के कद्दावर नेता देवेंद्र फड़णवीस ने एनआईए जांच की मांग उठाई है. इसके साथ ही फड़णवीस ने महाराष्ट्र पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस मामले पर पुलिस गंभीरता से जांच नहीं कर रही.

बता दें कि 25 फरवरी को इस सनसनीखेज घटना के सामने आते ही मुंबई सहित देश में हड़कंप मच गया था. पुलिस और स्पेशल फोर्स की टीम ने इस मामले को कई एंगल से जोड़कर देखा था. घटना के आतंकी एंगल को भी नजरअंदाज नहीं किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News