बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीच बाजार दुकान में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, तीन मासूम बच्चों ने खो दिया पिता

बीच बाजार दुकान में हुआ सिलेंडर ब्लास्ट, तीन मासूम बच्चों ने खो दिया पिता

GOPALGANJ :  माझा थाना क्षेत्र के अंबेडकर मोड़ के पास वेल्डिंग के दुकान में रखें ऑक्सीजन सिलेंडर अचानक ब्लास्ट हो गई। इस हादसे में वेल्डिंग कर रहा युवक बुरी तरह झुलस कर जख्मी हो गया जिससे स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर गोरखपुर रेफर कर दिया जहाँ उसने दम तोड़ दिया।वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया।  फिलहाल इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

बताया जाता है कि मृतक माझा थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव निवासी धर्मदेव राम का बेटा अनुज कुमार राम था, जो माझा बाजार  स्थित अंबेडकर मोड़ के पास वेल्डिंग के दुकान में गोदरेज बनाने का काम करता था। इसी बीच वेल्डिंग करने वाला ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लास्ट होते हैं मौके पर अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। इसी बीच गोदरेज के वेल्डिंग कर रहा है युवक इसकी चपेट में आ गया और बुरी तरह जख्मी हो गया। 

स्थानीय लोगों की मदद से युवक को तत्काल  गोपालगंज सदर अस्पताल से गोरखपुर ले जाया गया जहां जाने के दौरान उसकी रास्ते मे ही मौत हो गई। फिलहाल इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गई है मृतक के तीन छोटे छोटे मासूम बच्चे है जिसके सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया।


Suggested News