बगहा में पांच पशु तस्कर गिरफ्तार, एक दर्जन से अधिक मवेशी बरामद, जांच में जुटी पुलिस

बगहा में पांच पशु तस्कर गिरफ्तार, एक दर्जन से अधिक मवेशी बरामद, जांच में जुटी पुलिस

BAGAHA : पुलिस ने तस्करी की एक दर्जन मवेशियों के साथ आधा दर्जन तस्कर गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार चौतरवा थाना पुलिस ने एनएच 727 मुख्यमार्ग के परसौनी चौक से दो पिकअप से एक दर्जन पशुओं को बरामद किया है. साथ ही चालक सहित पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है. चौतरवा थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि पुलिस अधीक्षक बगहा के आदेश के आलोक में चलाई जा रही पशु तस्करो के विरुद्ध अभियान में एक दर्जन पशुओं के साथ ही आधा दर्जन पशु तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. 

उन्होंने बताया कि गुप्त सुचना मिली थी कि महुअवा गांव के तरफ से पशु तस्कर दो पिक अप भान से एक दर्जन पशुओं को लेकर परसौनी चौक से साठी थाना क्षेत्र के गोनाही बाजार में लेकर जाने वाले है. सूचना के आधार पर परसौनी चौक पर छापेमारी की गई. जहां मौके पर दोनों पिक अप को रोक कर जांच की गई. जांच के क्रम में दोनों गाड़ियों पर लादे गए एक दर्जन पशुओं को बरामद करते हुए पांच पशु तस्करों को गिरफ्तार किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों पिक अप को जब्त कर लिया गया है. 

गिरफ्तार तस्करों में जुनैद, मो. रेयाज समेत शेख मुन्ना पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के भेङिहारी गांव के निवासी हैं. वहीँ पीपरा कोठी थाना क्षेत्र के वार्डगंज के मो. सुमैल आलम एवं संग्रामपुर थाना क्षेत्र के बरिअरीया गांव निवासी शमिउल्लाह देवान को भी गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि बरामद एक दर्जन पशुओं को मवेशी फाटक चमवलिया मे भेजा जा रहा है.  गिरफ्तार तस्करों को न्यायिक हिरासत में बगहा भेजा गया. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News