बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैक्स अध्यक्ष का अपहरण, पुलिस की गाड़ी देख भागे अपराधी

पैक्स अध्यक्ष का अपहरण, पुलिस की गाड़ी देख भागे अपराधी

AURANGABAD : औरंगाबाद में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि अपराधी अब जनप्रतिनिधि को अपना निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला औरंगाबाद के जम्होर थाना के पड़रावां की है. जहां अपराधियों ने बरियावां पैक्स अध्यक्ष राजेश सिंह का अपहरण कर लिया पर पुलिस गस्ती की गाड़ी देखकर उन्हें छोड़ मौके से फरार हो गए और पैक्स अध्यक्ष की जान बाल-बाल बच गई. 

 बताया जाता है कि माली थाना के सोनवर्षा खैरा गांव निवासी नबीनगर के बरियावां पैक्स अध्यक्ष राजेश सिंह पड़रावां से जिला मुख्यालय की तरफ अपने वाहन से आ रहे थे।  तभी पीछे से एक स्कार्पियों ने श्री सीमेंट कम्पनी के समीप उनके गाड़ी को टक्कर मार दी और जब उनकी गाडी रुकी तो हथियारबंद पांच अपराधियों ने उन्हें बलपूर्वक गाड़ी से उतारकर अपने स्कार्पियों में बिठाया और लेकर बारुन की रास्ते की तरफ चल पड़े. 

लेकिन सिरिस के समीप पुलिस की गस्ती देखकर वही चाट में उनको फेंककर भाग निकले। इस क्रम में अपहरणकर्ताओं ने पैक्स अध्यक्ष की न सिर्फ जमकर पिटाई की बल्कि उनके पास रहे दो लाख रूपये,सोने की चेन,अंगूठी और मोबाईल भी छीन लिया। पैक्स अध्यक्ष ने किसी तरह इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तब वहां पहुंचे परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पैक्स अध्यक्ष द्वारा इसकी सूचना लिखित रूप में थाने को दी है जिसमे उन्हें अगवा कर ले जा रहे वाहन का नम्बर भी लिखा है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


Suggested News