पंचायती राज चुनाव: शराब के आरोप में जेल में बंद महिला कैदी ने करवाया नामांकन, कहा- साजिश के तहत फंसाया गया

पंचायती राज चुनाव: शराब के आरोप में जेल में बंद महिला कैदी ने करवाया नामांकन, कहा- साजिश के तहत फंसाया गया

नवादा. जिले के नक्सल प्रभावित इलाका गोविंदपुर में शराब मामले में नवादा जेल में बंद महिला कैदी ने पंचायत चुनाव के नामांकन के आखिरी दिन पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच वार्ड सदस्य पद के लिए नामांकन करवाई. बताते चले कि ये महिला सुघड़ी पंचायत के पतलुका गांव की है और पिछले आठ-दस दिनों से शराब के मामले में गिरफ्तार होकर जेल में बंद हैं. ये सुघड़ी पंचायत के वार्ड 5 से महिला कैदी सुमित्रा देवी ने अपना नामांकन करवाई है.

सुमित्रा देवी ने बताई कि पिछले लगातार दो बार से अपने वार्ड का प्रतिनिधित्व कर रही है और इस बार भी प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन करवाई हूं. सुमित्रा देवी को शराब मामले में 31 अगस्त को जेल भेजा गया था, जो जेल से ही अपना नामांकन करवाई है. उन्होंने  यह भी बताई कि मुझे फंसाने के लिए साजिश के तहत बिचाली के पुंज में दो बोतल शराब छिपा कर रख दिया गया था, ताकि मैं चुनाव लड़ने से वंचित हो जाऊं.

वहीं उनके भाई अरविंद कुमार ने बताया कि 4 अगस्त को न्यायालय में बहन को चुनाव लड़ने के लिए आवेदन दिया गया था, जो न्यायालय के अनुमति के मिलने के बाद आज नामांकन करवाया गया है. नामांकन करवाने के बाद महिला कैदी को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में पुलिस अपने वाहन से नवादा जेल ले गई है.

Find Us on Facebook

Trending News