पंचायती राज चुनाव : आठवें चरण की मतगणना शुरू, किशनगंज में 21 मुखिया के भाग्य का होगा फैसला

पंचायती राज चुनाव : आठवें चरण की मतगणना शुरू, किशनगंज में 21 मुखिया के भाग्य का होगा फैसला

किशनगंज. बिहार में पंचायती राज चुनाव के आठवें चरण की मतगणना आज 8 बजे शुरू हो गयी है. आज किशनगंज जिले के 21 मुखिया के भाग्य का फैसला होगा. बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायती राज चुनाव के तहत ग्राम पंचायत, पंचायत समिति और जिला परिषद का चुनाव हो रहा है. इसके आठवें चरण की काउंटिंग आज हो रही है.

डीएम के निर्देशानुसार जिला पंचायत राज पदाधिकारी/निर्वाची पदाधिकारी-सह-प्रखंड विकास पदाधिकारी के द्वारा मतगणना हॉल में सीसीटीवी कैमरा की व्यवस्था करवा दी गई है तथा वेबकास्टिंग के लिए नोडल पदाधिकारी /जिला सूचना एवं विज्ञान पदाधिकारी (एन.आई.सी.) को संबंधित एजेंसी से समन्वय कर कार्य कराने का निर्देश दिया गया है. वीडियोग्राफी की व्यवस्था भी की गई है.

किशनगंज के ठाकुरगंज प्रखंड में सभी 6 पदों के लिए मतदान 24 नवंबर को संपन्न हुआ था. इसके बाद सभी ईवीएम और मतपेटिका कड़ी सुरक्षा में बाजार समिति स्थिति बज्र गृह में रखे गए थे. जिला निर्वाचन पदाधिकारी, किशनगंज के द्वारा मतगणना स्थल पर आम प्रत्याशी और अन्य लोगों के निर्वाचन/मतगणना संबधी शिकायत की सुनवाई कर निराकरण के लिए अपर समाहर्त्ता, ब्रजेश कुमार की प्रतिनियुक्ति करते हुए निर्देशित किया गया है. कोई भी शिकायत पर उनके स्तर से ही सुनवाई की जाएगी.


Find Us on Facebook

Trending News