पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने शुरू की तैयारी, चुनाव आयोग सेल की एकदिवसीय वर्कशॉप आयोजित

पंचायत चुनाव को लेकर बीजेपी ने शुरू की तैयारी, चुनाव आयोग सेल की एकदिवसीय वर्कशॉप आयोजित

पटना। बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर भले ही अभी तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन बीजेपी ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। रविवार को भाजपा कार्यालय में चुनाव आयोग सेल की एकदिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया गया। जिसमें पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर अहम जानकारी दी गई।

कार्यक्रम का आयोजन बीजेपी कार्यालय स्थित अटल सभागार में किया गया है। इस दौरान पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे। जिनमें र्व पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव जनक चमार मंत्री खाद्य एवं  भूतत्व मंत्री बीजेपी के तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे उसी दौरान प्रधानमंत्री की मन की बात का भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया चुनाव पंचायत चुनाव में किस तरह की भूमिका हो बीजेपी की उसको लेकर अपने कार्यकर्ताओं को इस कार्यशाला में पूरी तरह से रणनीति बनाने की तैयारी में बीजेपी जुड़ चुकी है।

वहीं नंदकिशोर यादव ने साफ तौर से कहा कि पंचायत चुनाव में बीजेपी की की भूमिका रहेगी और जो कार्यकर्ता हमारे पंचायत में लड़ना चाहते हैं उनकी पूरी तरह से बीजेपी मदद करेगी और खाद आपूर्ति मंत्री ने भी कहा कि बीजेपी के नेताओं के द्वारा पंचायत चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने वाले बीजेपी के कार्यकर्ताओं की पूरी तरह से सहयोग करेगी

बता दें कि बिहार निर्वाचन आयोग ने पंचायत चुनाव को लेकर गाइडलाइन जारी किया है। जिसमें नामांकन को लेकर शुल्क की जानकारी दी गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News