बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में दो अलग-अलग स्थानों में फायरिंग से दहशत, पुलिस ने कसा शिकंजा, दो को किया गिरफ्तार

मुंगेर में दो अलग-अलग स्थानों में फायरिंग से दहशत, पुलिस ने कसा शिकंजा, दो को किया गिरफ्तार

मुंगेर- जिला  में  बेखौफ अपराधियों ने शहर में दो अलग-अलग स्थानों पर अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया.सोमवार की देर रात एक ओर जहां अपराधियों ने बड़ी बाजार भूसा गली में धर्मेंद्र मंडल के घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. वहीं फायरिंग करने वाले अपराधी कौड़ा मैदान घोबी टोला निवासी विवेक कुमार वर्मा को गिरफ्तार करने पुलिस टीम उसके घर पहुंची तो उसने पुलिस टीम पर ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और फरार हो गया. इस मामले में अपराधी की मां और भाई को जहां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

वहीं दूसरी ओर 2 खोखा और 3 पिलेट बरामद किया. राजेश कुमार एसडीपीओ सदर ने बताया की  सोमवार की शाम शहर के अंबे चौक पर कौड़ा मैदान धोबी टोला निवासी विवेक वर्मा एवं बड़ी बाजार भूसा गली निवासी धर्मेंद्र मंडल के पुत्र  सन्नी कुमार व प्रिंस कुमार से पूर्व के विवाद को लेकर झागड़ा हुआ. जिसके बाद सोमवार की रात करीब 9-10 बजे के बीच विवेक वर्मा प्रिंस के घर पर पहुंच विवेक व उसके साथियों ने उसके घर पर अंधाधुंध फायरिंग किया. लगभग एक दर्जन चक्र गोली अपराधियों ने चलायी. इसी बीच सोमवार की रात 11 बजे कोतवाली थाना पुलिस को सूचना मिली कि प्रिंस अपने भाई व साथियों के साथ सितारिया चौक पर विवेक वर्मा के घर चढ़ाई करने की तैयारी कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने दोनों भाई को हिरासत में ले थाना ले आई और प्रिंस के बयान पर कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज कर थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी दल-बल के साथ कासिम बाजार थाना पहुंची. जहां से कासिम बाजार थाना पुलिस के साथ कोतवाली थाना पुलिस सोमवार की रात लगभग 12:30 बजे कासिम बाजार थाना क्षेत्र के कौड़ा मैदान धोबी टोला विवेक वर्मा के घर पहुंची.

 पुलिस को देखते हुए घर से विवेक ने पुलिस पर फायरिंग झोंक दी. करीब चार राउंड गोली उसने पुलिस पर चलायी. जिसके कारण पुलिस को आड़ लेना पड़ा.  जिसके बाद कई थानों की पुलिस वहां पहुंची और उसके घर की घेराबंदी कर छापेमारी किया. विवेक वर्मा तो फरार हो गया, लेकिन घर में मौजूद विवेक की मां माधुरी देवी एवं उसके भाई चंद्रकिशोर उर्फ अप्पू वर्मा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने घर के अंदर से दो खोखा और बाहर से दिवाल से टकरा कर निकले एक पिलेट बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने अपने बयान पर केस दर्ज किया.

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News