बड़ी खबर : पप्पू यादव का एलान, बिहार बचाने के लिए चिराग पासवान को CM बनाकर रहेंगे

बड़ी खबर : पप्पू यादव का एलान, बिहार बचाने के लिए चिराग पासवान को CM बनाकर रहेंगे

पटना :  जेडीयू और लोजपा के बीच चल रहे बिग फाइट के बीच बिहार के समीकरण में बड़े बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय पप्पू यादव ने खुले तौर पर चिराग पासवान की जमकर तारीफ की है. इतना तक कह दिया है कि बिहार में बदलाव अब तभी होगा, जब चिराग पासवान बिहार के सीएम बनेंगे. 

दरअसल कल यानी 14 अगस्त को पटना में पप्पू यादव ने चिराग पासवान से मुलाकात की है. मुलाकात के दौरान पप्पू यादव ने चिराग पासवान को खुला ऑफर दे दिया है. पप्पू यादव चाहते हैं कि बिहार में एक नया समीकरण बने. जिसमें कांग्रेस, लोजपा और जन अधिकारी पार्टी शामिल हो. बतौर सीएम के चेहरे के तौर पर चिराग पासवान रहें. इस संदर्भ में बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा है कि अब बिहार में बदलाव की जरूरत है. चिराग पासवान में अपार संभावनाएं हैं.  समय आ गया है कि चिराग पासवान आगे आए और बिहार का नेतृत्व करें. हम उनके साथ हैं. पूरा बिहार चिराग पासवान को नए चेहरे के रूप में देख रहा है. चिराग पासवान के साथ बिहार का 28 फीसदी दलित वोटबैंक है. चिराग पासवान एक विनम्र और शालीन व्यक्ति हैं. जाति, धर्म, हिन्दू और मुस्लिम, बैकवर्ड-फॉरवर्ड का ठेका रामविलास पासवान और चिराग पासवान ने नहीं लिया है. बैसिक पॉलिटिक्स में चिराग पासवान फीट बैठते हैं. बिहार को बचाने के लिए चिराग पासवान के साथ खड़ा हूं.


आगे पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में बीते 30 सालों की राजनीति है, वो महापाप है, एक कुर्म है, बिहार को खत्म कर दिया. सुशासन बाबू उद्घाटन देवता बनते हैं. सीएम नीतीश कुमार बिहार में बाढ़, कोरोना और अपराध पर बात नहीं करते हैं. और जब घटक दल लोजपा कोई बात कहती है, तो सीएम नीतीश कुमार उसे अहंकार के रूप में लेते हैं.  

गौरतलब है कि पटना में चिराग पासवान ने लोजपा पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. चिराग ने बैठक में अपने नेताओं के साथ वर्तमान राजनीतिक हालात और जेडीयू के साथ रिश्तों पर चर्चा की. चिराग पासवान ने नेताओं से उनकी राय मांगी और आगे की रणनीति पर बात हुई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चिराग पासवान ने कहा कि बहुत जल्द पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई जाएगी उसी बैठक में तय होगा कि आगे क्या करना है. चिराग पासवान ने आज की बैठक में कोरोना और बिहार में बाढ़ की स्थिति पर भी चर्चा की. जानकारी मिली है कि चिराग पासवान से अपने वरिष्ठ नेताओं को आगे किसी भी निर्णय के लिए तैयार रहने को कहा है. 

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News