पप्पू यादव की रिहाई के लिए कार्यकर्ताओं ने निकाला आक्रोश मार्च, कहा सरकार ने जान बूझकर षड्यंत्र रचा

पप्पू यादव की रिहाई के लिए कार्यकर्ताओं ने निकाला आक्रोश मार्च, कहा सरकार ने जान बूझकर षड्यंत्र रचा

PATNA : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की रिहाई के लिए जाप के युवा विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष भानू यादव के नेतृत्व में एवं प्रखण्ड अध्यक्ष राहुल यादव के अध्यक्षता में फतुहा के मोजीपुर में जाप नेताओं द्वारा आक्रोश मार्च निकाला गया. इस दौरान युवा विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष भानू यादव ने कहा कि कोरोना वायरस में जब लोग ऑक्सीजन, दवा एवं  एंबुलेंस के बिना मर रहे थे. उस अवस्था में कोरोना वारियर्स के रूप में हमारे नेता कार्य कर रहे थे. जिसका इनाम सरकार के द्वारा दिया गया जो चिंतनीय है. उन्हें षड्यंत्र कर 32 साल पुराने केस में जेल भेज दिया गया. 

उन्होंने कहा की अपनी नाकामी को छुपाने के लिए सरकार ने यह षड्यंत्र रचा. जिनके द्वारा केस किया गया. उन्होंने खुद दुनिया के सामने स्वीकार किया की केस कन्फ्यूजन में हुआ था. आज मौजीपूर के आसपास के इलाके के पशुपालक ग्रामीण आक्रोश मार्च में पूरे मजबूती के साथ शामिल हुए. उन्होंने पुरजोर विरोध किया और पप्पू यादव की रिहाई की मांग के लिए जमकर विरोध प्रदर्शन किया. सभी ने एक सुर में कहा कि से पप्पू यादव की रिहाई अविलम्ब नहीं हुई तो हम लोग उग्र आंदोलन करेंगे. 

इस कार्यक्रम में नित्यानंद राय, सच्चिदानंद राय,नवल प्रसाद, राजीव कुसुम, जितेंद्र कुमार, बबलू यादव, सुजीत, बब्बन, शिवनाथ, धर्मवीर, संदीप, सुरेश जयसवाल चंदन के साथ कई अन्य लोग उपस्थित रहे. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News