पप्पू यादव ने पटना में लगाया मेडिकल कैंप, गरीबों का मुफ्त में इलाज का किया ऐलान

पप्पू यादव ने पटना में लगाया मेडिकल कैंप, गरीबों का मुफ्त में इलाज का किया ऐलान

PATNA: जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गरीबों के लिए बड़ा ऐलान किया है। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार के ऐसे परिवार जिनकी आय सालाना 3 लाख रूपये से कम है उनके परिवार में किसी को हार्ट, किडनी, कैंसर की बीमारी होती है, तो उनका इलाज मुफ्त में कराएंगे।

बाढ़ पीड़ितों की मदद में जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पूर्व सांसद पप्पू यादव लगातार जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में आज पप्पू यादव ने पटना के मलाही पकड़ी में हेल्थ कैंप की शुरुआत की। हेल्थ कैंप में बाढ़ पीड़ितों का इलाज के साथ-साथ मुफ्त दवाईयां दी जा रही है। उन्होंने कहा कि बाजार समिति, वैशाली गोलंबर पर भी हेल्थ कैंप शुरु किया जाएगा।

पप्पू यादव ने कहा है कि हमने संकल्प लिया था कि बाढ़ पीडितों के घर में खानी, दूध और पानी पहुंचाएंगे और हम इस काम में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अभी पटना में डेंगू फैलने की आशंका तेज है इसलिए हमने मेडिकल कैंप लगाया है। जितनी भी दवाई की गरीबों को जरुरत होगी, हम उन्हें देंगे। महामारी से जो भी बीमारी होगी, उसमें गरीबों को अपने घर से पैसे नहीं लगेंगे। गरीब मरीजों को सरकार पर निर्भर नहीं रहने देंगे। हम जनता की सेवा कर भगवान के काम में लगे हुए हैं। नीतीश जी और सुशील मोदी जी अपने पाप को ढ़कने के लिए भगवान से आर्शीवाद ले रहे हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News