बिहार सरकार के मेहमाननवाजी से गदगद हुए सिख श्रद्धालु, फ्री में कराई जा रही है पूरे पटना की सैर

बिहार सरकार के मेहमाननवाजी से गदगद हुए सिख श्रद्धालु, फ्री में कराई जा रही है पूरे पटना की सैर

PATNA : गुरूगोविंद सिंह जी महाराज के 352 वें प्रकाश पर्व पर परिवहन विभाग की ओर से फ्री बस सेवा की शुरुआत की गई है. परिवहन विभाग द्वारा गुरू के दरबार से लेकर पटना के विभिन्न ऐतिहासिक स्थलों की फ्री में बस से सैर कराया जा रहा ह. गुरूद्वारा और हांडी साहब गुरूद्वारा आदि जाने के लिए चिन्हित पार्किंग स्थल से बसों का आवागमन हो रहा है. इसके साथ ही रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट, टेंट सिटी आदि से विभिन्न मार्गों में बसें चलाई जा रही है.

इस बाबत परिवहन विभाग के सचिव श्री संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि पटना में परिवहन विभाग करीब 50 बसें श्रद्धालुओं के लिए लगा रखा है. सभी बसों में श्रद्धालुओं की फ्री सेवा दी जा रही है. हांडी साहब से गुरुद्वारा, गाय घाट, गुरू के बाग से लेकर अन्य जगहों पर आने-जाने के लिए फ्री में बस सेवा दी जा रही है

वहीं देश-विदेश से पटना पहुंचे सिख श्रद्धालु बिहार सरकार की मेहमाननवाजी से गदगद हैं. पंजाबी श्रद्धालुओं ने बताया कि बिहार सरकार द्वारा जो-जो सुविधाएं दी गई है इससे हमलोग काफी खुश हैं. सुविधाएं काबिले तारीफ है. बसों से न सिर्फ पटना का दर्शन कर पा रहे हैं, बल्कि पटना के ऐतिहासिक स्थलों का भी दर्शन कर रहे हैं.  ऐसी मेहमाननवाजी के लिए बिहार सरकार, परिवहन विभाग के अधिकारी और पूरा प्रशासन बधाई के पात्र हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News