पटना में महिला का मर्डर, ससुराल वालों ने दहेज के लिए गला दबाकर ले ली जान

पटना में महिला का मर्डर, ससुराल वालों ने दहेज के लिए गला दबाकर ले ली जान

पटना में दहेज के दानवों ने एक विवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी है. दहेज में दो लाख रुपये नहीं मिलने पर ससुरालवालों ने महिला को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला का शव को बरामद कर लिया है. घटना पटना के मनेर थाना इलाके की है. जहां ढकनपोश गांव में ससुराल वालों ने विवाहिता मालती देवी (25) को गला दबाकर जान से मार डाला. 

इस घटना के संबंध में नौबतपुर थाना इलाके के नरेंद्र रामपुर गांव के रहने वाले सनोज कुमार ने पुलिस को बताया कि उनकी बहन मालती की शादी 4 वर्ष पहले साल 2017 में मनेर थाना इलाके के ढकनपोश गांव के रहने वाले मनीष कुमार से हुई थी. मृतक महिला के भाई सनोज ने आगे बताया कि शादी के समय उपहार में 5 लाख नकद और सोने की चेन दिया गया था. 

इसके बावजूद भी 2 लाख रुपये मांग रहे थे. असमर्थता जताने पर लड़की की पिटाई की जाती थी. इसी बीच शुक्रवार की सुबह सूचना मिली की बहन की गला दबाकर हत्या कर दी गई. वही,  मनेर थानेदार ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है और इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. 

उन्होंने बताया कि मृतका के भाई सनोज कुमार ने दहेज की खातिर हत्या करने का आरोप लगाया है. उसके भाई ने पति मनीष कुमार, ससुर, सास, ननद और नंदोषी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. इस मामले में सास ससुर को गिरफ्तार किए जाने की बात सामने आई है.


Find Us on Facebook

Trending News