बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोज रात में पति करता था यह काम, थाने पहुंची पत्नी, कहा उसे गिरफ्तार कर लीजिये

रोज रात में पति करता था यह काम, थाने पहुंची पत्नी, कहा उसे गिरफ्तार कर लीजिये

DESK : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक महिला अपने पति की शिकायत लेकर थाने पहुँच गयी. वहां जाकर पत्नी ने अपने पति पर हैरान करनेवाला आरोप लगाया है. मामला जिले सहजनवां थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. जहाँ महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. आरोप है कि पति ने उसके साथ जबरन अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाया और इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की. 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार सहजनवां इलाके के एक गांव में महिला की शादी तीन साल पहले हुई थी. महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति उसे प्रताड़ित करता था. जब भी वह अप्राकृतिक रूप से संबंध बनाने से इनकार करती थी तो उसके साथ मारपीट की जाती थी. हालाँकि महिला ने आरोप लगाया है कि पहले उसे लगा कि धीरे-धीरे सब कुछ सुधर जाएगा. लेकिन बात नहीं बनी. लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं होने के बाद वह थाने पहुंची और पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया. 

गौरतलब है की इसके पहले भी गोरखपुर में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया था. महिला अपने शारीरिक रूप से कमजोर पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची थी. महिला का आरोप है की पति ने झांसा देकर उसके साथ शादी की थी. इसके बाद पता चला है की सुहागरात के दिन ही उसकी कमजोरी सामने आई थी. 

Suggested News