पाटलिपुत्र की लड़ाई में भाजपा ने झोंकी ताकत,पीएम मोदी की पालीगंज में आयोजित सभा के लिए तैयारी में जुटी पार्टी

पाटलिपुत्र की लड़ाई में भाजपा ने झोंकी ताकत,पीएम मोदी की पालीगंज में आयोजित सभा के लिए तैयारी में जुटी पार्टी

पटनाः बिहार में पीएम  मोदी की अंतिम सभा पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में होगी। पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में चुनावी सभा करने 15 मई को पाटलिपुत्र इलाके में आ रहे हैं।उनकी जनसभा  पालीगंज के कृषि फार्म मैदान में होगी।

पीएम के आगमन को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही है।प्रशासनिक अमला के साथ बीजेपी अपने स्तर से रैली को सफल बनाने में जुटी है।बीजेपी के कई बड़े नेता पालीगंज में कैंप किए हुए हैं।पार्टी की तरफ से प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार पार्टी के प्रदेश स्तरीय नेता सोनू शर्मा सहित कई नेता  वहां कैप किए हुए हैं। पटना के डीएम कुमार रवि और एसएसपी गरिमा मल्लिक ने भी पालीगंज में सभा स्थल का दौरा किया है और तैयारियों का जायजा लिया है।प्रशासनिक अधिकारियों ने बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार से कार्यक्रम की तैयारियों पर विचार-विमर्श किया है।

आपको बता दें कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में 19 मई को मतदान है। इस सीट पर बीजेपी की प्रतिष्ठा फंसी हुई है।राजद की तरफ से लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती चुनाव लड़ रही है।लिहाजा बीजेपी इस सीट पर जीत दर्ज करने के लिए पूरी ताकत झोंकी हुई है।रामकृपाल यादव की जीत के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मसौढ़ी में चुनावी सभा कर चुके हैं।अब 15 मई को पीएम नरेंद्र मोदी भी पाटलिपुत्र की धऱती पर चुनावी सभा करने आ रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News