पटना एडीजी जीएस गंगवार अचानक पहुंचे दानापुर थाना, कानून व्यवस्था का लिया जायजा

पटना एडीजी जीएस गंगवार अचानक पहुंचे दानापुर थाना, कानून व्यवस्था का लिया जायजा

पटना. विधी व्यवस्था एवं अपराध नियंत्रण को लेकर पटना एडीजी जीएस गंगवार गुरूवार को दानापुर थाना पहुंचे। यहां उन्होने सिटी एसपी पश्चिम राजेश कुमार, एएसपी अभिनव धीमन की मौजूदगी में थाना के दस्तावेजों और कांडों आदि की जांच करते हुए वहां के पदाधिकारियों को अपराध नियंत्रण व विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक निर्देश दिए।

इस दौरान थाने में मौजूद पुराने मामले के समय सीमा पर निष्पादन नहीं होने को लेकर नाराजगी जाहिर की। थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों को लंबित कांडों के त्वरित निष्पादन, फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने सहित थाना क्षेत्र में घटित अपराधिक घटनाओं की रोकथाम को लेकर कई निर्देश दिये।

इस मौके पर एडीजी गंगवार ने मीडिया से कहा कि पुलिस व्यवस्था, राज्य की विधी व्यवस्था, अपराध नियंत्रण एवं आम जनता को पुलिस के प्रति सेवा पर पुलिस पदाधिकारियों के साथ चर्चा की गयी है। लंबित मामलों के निष्पादन एवं नगर में हुए अपराधिक घटना की रोकथाम के लिए रणनीति बनाकर एक सूचि तैयार की गई है। उन्होंने कहा कि नगर में कुछ अलग तरह का क्राइम हो रहा है। इसको लेकर पुलिस सक्रिय होकर काम कर रही है।

उन्होंने डायल 112 वाहन के बारे में आमजन से आग्रह किया है कि यह सुविधा आपके लिए है। छोटी छोटी घटनाओं को नहीं बल्की छेड़खानी, छीनतई व अन्य मामलों को लेकर भारी संख्या में महिलाएं इसका इस्तेमाल कर रही है, जो काबिले तारिफ है। वहीं उन्होंने दो दिन पूर्व हुए पेट्रोल पंप कर्मी से 15 लाख रुपये छीनतई मामले में कहा कि रणनीति बनाकर अपराध रोकने की कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News