पटना में BMP का जवान सरेआम खींच रहा है 'माल' पार्टनर के साथ वाला वीडियो हो गया वायरल

पटना में BMP का जवान सरेआम खींच रहा है 'माल' पार्टनर के साथ वाला वीडियो हो गया वायरल

PATNA : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को नशे की गिरफ्त से दूर रखने के लिए बिहार में शराबबंदी लागू की. शराबबंदी मामले में मुख्यमंत्री ने बिहार के भविष्य को देखते हुए पूर्ण रूप से बिहार में शराबबंदी लागू करने के कड़े कानून लागू किए शराबबंदी के बाद कहीं ना कहीं खास करके राजधानी पटना का एक वर्ग अन्य मादक पदार्थ के सेवन में जुटा हुआ नजर आ रहा है और इसी कड़ी में इन दिनों राजधानी पटना के बीएमपी के जवान और एक नाबालिक बच्चे का ड्रग्स पीते वीडियो इन दिनों काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में साफ तौर से एक नाबालिग युवक और अपने आप को बीएमपी गोरखा बटालियन का बताने वाला जवान लगातार ड्रग्स लेने की बातें वीडियो में स्वीकारता नजर आ रहा है इसके साथ वीडियो बनाने वाले शख्स ने बीएमपी के जवान से दिनभर में सात आठ बार इस मादक पदार्थ के सेवन की बातें भी स्वीकार करवाई हैं हालांकि पूरे वीडियो के दौरान बीएमपी का जवान और एक नाबालिग युवक जो अपने आप को तेरा 14 साल का बता रहा है वह भी ड्रग्स लेता नजर आ रहा है.. वीडियो में नजर आ रहा बीएमपी का जवान खुद को 2013 से बीएमपी के कांस्टेबल पद पर नियुक्त होने की बातें भी स्वीकार रहा है.

गौरतलब हो कि एक तरफ पूरे बॉलीवुड में ड्रग्स के काले खेल का धीरे-धीरे पूरी दुनिया के सामने आ रहा है तो दूसरी ओर बिहार में जारी शराबबंदी के बाद भी आम और खास हर वर्ग के लोग धीरे-धीरे इन मादक पदार्थों के गिरफ्त में जाते नजर आ रहे हैं हालांकि पुलिस इस मामले में कई बार मादक पदार्थ और उनके सप्लायर्स को भी गिरफ्तार कर चुकी है बावजूद इसके पटना के कुछ प्रमुख चौक चौराहों पर आज भी इन मादक पदार्थों की बिक्री धल्लडे से हो रही है.

और इसी कड़ी में राजधानी पटना के बीएमपी का एक वीडियो इन दिनों सोशल साइट पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और पटना पुलिस के हाथ इस वीडियो के लगते ही  पुलिस ने  इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते.

Find Us on Facebook

Trending News