रात को सहेली ने फोन कर बुलाया घर फिर सुबह मां को बताया मर गई है आपकी बेटी

रात को सहेली ने फोन कर बुलाया घर फिर सुबह मां को बताया मर गई है आपकी बेटी

पटना: राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना के  मंदिरी इलाके के अपार्टमेंट में एक लड़की की हत्या कर दी गई.  आरोप उसी की सहेली पर लगा है.  घटना के कुछ घंटों पर गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.  सड़क जाम कर अपार्टमेंट में खड़ी कारों के शीशे तोड़ दिए. घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  पुलिस मामले को संदिग्ध बता रही है. 

घटना राजधानी के मंदिरी इलाके में स्तिथ क्वालिटी अपार्टमेंट में शनिवार की सुबह एक लड़की की हत्या कर दी गई.  उसकी पहचान खुशबू के रूप में हुई है. मृतका की मां ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब दो बजे खुशबू की सहेली ने उसे फोन किया और कहा कि उसके पिता अस्पताल में भर्ती हैं. मैं अकेले हूं तुुम आ जाओ.  इतना सुनकर खुशबू देर रात उसके घर चली गई. दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ती हैं. 


जिसके बाद सुबह करीब पांच बजे खुशबू की सहेली ने फोन कर उसकी हत्या होने की सूचना दी. परिजन जब पहुंचे तो खुशबू की मौत हो चुकी थी. उसका सिर फटने से काफी खून बहा था.  मृतका की मां का कहना है कि उसे उसके कुछ दोस्तों पर शक है.  पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  दोपहर में वारदात से नाराज स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. सड़क जाम कर दिया और अपार्टमेंट में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी.  इस दौरान कई कारों के शीशे चकनाचूर कर दिए गए. 



Find Us on Facebook

Trending News