पटना में कोरोना बेलगाम, SBI के बैंक मैनेजर की हालत नाजुक, राजधानी के हर इलाके में अब कोरोना की एंट्री

पटना: बिहार में बढ़ते कोरोना महामारी को लेकर चिंता बढ़ने लगी है. पटना खासकर कोरोना के रडार पर है. पटना में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. राजधानी में कोरोना लगातार नए इलाकों में एंट्री कर रहा है.

स्टेट बैंक के मैनेजर को हुआ कोरोना
पटना के महेन्द्रू स्थित भारतीय स्टेट बैंक के शाखा के प्रबंधक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. एसबीआई के मैनेजर को गंभीर हालत में पटना एम्स में भर्ती करवाया गया है. इसके साथ ही आरकेपूरम,न्यू एजी कॉलोनी के निजी डॉक्टरों के अलावा पीएमसीएच के लैब तकनीशियान, दो नर्सिंग स्टाफ और महिलकर्मी सहित मंगलवार की देर पटना में 41 कोरोना संक्रमित मिले हैं.

बीएमपी में फिर कोरोना ने की एंट्री
पटना में बीएमपी में एक बार फिर से कोरोना की चेन आ जुड़ी है. इससे महमके की फिर से सरगर्मी बढ़ गई है. इसके साथ ही कंकड़बाग, शास्त्रीनगर, बीएमपी, आलमगंज, कदमकुआं से एक एक संक्रमित मिले हैं.

वहीं बिहार में औरंगाबाद के कांग्रेस विधायक आनंद शंकर सिंह सहित 34 जिलों में मंगलवार को 370 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई. कोरोना की पुष्टि के बाद विधायक खुद ही होम क्वारंटाइन में चले गए हैं, जबकि राज्य में पांच कोरोना संक्रमितों की मौत की भी पुष्टि की गई. इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 9988 हो गई, जबकि इनमें 7544  मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं.वहीं, संक्रमितों की मौत की संख्या बढ़कर 68 हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, मंगलवार को बिहार के 34 जिलों में 370 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इनमें अरवल में 5, बेगूसराय में 36, भागलपुर में 12, बक्सर में 1, दरभंगा में 1, पूर्वी चंपारण में 7, गया में 7, जमुई में 2, जहानाबाद में 3, कैमूर में 10, कटिहार में 26, किशनगंज में 9, मधेपुरा में 10, मधुबनी में 8, मुंगेर में 18, मुजफ्फरपुर में 5, पटना में 39, पूर्णिया में 2, रोहतास में 8, समस्तीपुर में 21, शेखपुरा में 5, सीतामढ़ी में 9, सीवान में 9, सुपौल में 14 और पश्चिमी चंपारण में 13, औरंगाबाद में 11, बांका में 4, भोजपुर में 9, गोपालगंज में 1, खगडिया में 5, नालंदा में 10, नवादा में 20, सारण में 1, वैशाली में 28 नए  संक्रमित मरीज मिले. 

Find Us on Facebook

Trending News